Breaking News

इस स्त्री का कोई मुकाबला नहीं, जानिये कितने करोड़ की कमाई की ?

मुंबई, सचमुच इस स्त्री का कोई मुकाबला नहीं है। मात्र दो दिनों मे इसने करोड़ों की कमाई कर डाली है। स्त्री ने पहले दिन  6.82 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 10.87 करोड़ रुपये बटोरे. दो दिन में 17.69 करोड़ रुपये की आश्चर्यजनक कमाई की है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री (Stree)’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकार्ड तोड़ती दिख रही है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में 40-45% की बढ़त देखने को मिली है.  ‘स्त्री’ का बजट मात्र 20 करोड़ का बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, आशा  है कि फिल्म अपने पहले वीकएंड पर ही 25-30 करोड़ बटोर लेगी. ‘स्त्री’ को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की छुट्टी का भी फायदा हो रहा है।

राजकुमार राव ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनमें टैलेंट कितना कूट कूट कर भरा है। वह हर बार अपने टैलेंट से सबको चौंका देते हैं।राजकुमार राव ने इससे पहले न्यूटन के जरिये अकेले  दम पर बॉक्स ऑफ़िस और क्रिटिक्स पर अपनी छाप छोड़ी थी। उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है। फिल्म की इस कहानी को चंदेरी में दिखाया गया है। करीब दो घंटे सात मिनिट की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ में कॉमेडी के साथ ही हॉरर का तगड़ा छौंक है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं।उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ मिल कर बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी ने अपनी रिलीज़ के दो दिनों में 17 करोड़ 69 रुपये की कमाई की है। मझोले बजट की ये फिल्म अब बड़ी कमाई की ओर बढ़ रही है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को पहले वीकेंड में 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिल सकता है।

इस फिल्म में राजकुमार राव दर्जी के किरदार में हैं। श्रद्धा कपूर उनकी गर्लफ्रेंड  हैं लेकिन बाद में कुछ और ही पता चलता हैं । ये फिल्म कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की कुछ घटनाओं पर आधारित है। साल 1990 में कर्नाटक में नाले बा यानि ओ स्त्री कल आना का प्रचलन बढ़ गया था। उस दौरान ये कहा जाता था कि एक औरत (भूतनी) रोज इलाके में आ कर आपका दरवाजा खटखटाती है और अगर अपने दरवाजा खोला तो आपकी मौत हो जायेगी। इसलिए लोग अपने घर की दीवारों पर नाले बा यानि ‘स्त्री कल आना’ लिख दिया करते थे और मानते थे कि इसी कारण उनकी जान बच जाती है ।