Breaking News

लोकसभा में आज नहीं हाे सका कोई कामकाज, सदन की कार्यवाही दिनभर के स्थगित

नयी दिल्ली, लोकसभा में आज कोई कामकाज नहीं हाे सका। अलग-अलग मुद्दों पर हंगामे के कारण, सदन की कार्यवाही दिनभर के स्थगित कर दी गयी।

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

अलग-अलग मुद्दों पर हंगामे के कारण लोकसभा में आज कोई कामकाज नहीं हाे सका और सदन की कार्यवाही दिनभर के स्थगित कर दी गयी। कांग्रेस, तेलुगुदेशम् पार्टी (तेदेपा), अन्नाद्रमुक और शिवसेना के सांसदों ने जमकर हंगामा किया। एक बार के स्थगन के बाद दोपहर 12 बजे जैसे ही सदन समवेत हुआ कांग्रेस, अन्नाद्रमुक, तेदेपा और शिवसेना के सदस्य हाथों में तख्तियां लेकर आसन के आसपास जमा हो गये और नारेबाजी करने लगे।

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

कांग्रेस के सदस्य राफेल विमानों की खरीद सौदे की जाँच की माँग कर रहे थे। उन्होंने हाथों में तख्तियाँ ले रखीं थीं जिन पर लिखा था “ये सरकार सूटबूट की, जुमला, झाँसा और राफेल लूट की।” सरकार में सहयोगी दल शिवसेना के सदस्य राम मंदिर के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुये “हर हिंदू की यही पुकार, पहले मंदिर फिर सरकार” के नारे लगा रहे थे। उन्होंने भी हाथों में अपनी माँगों की तख्तियाँ ली हुई थीं।

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…

अन्नाद्रमुक के सदस्य कावेरी जल बँटवारे और किसानों के मुद्दे को लेकर हँगामा कर रहे थे। उनकी तख्यतियों पर “तमिलनाडु के अधिकारों की रक्षा करो” के नारे लिखे हुये थे। तेदेपा के सदस्य आँध्र प्रदेश को विशेष राज्य देने और आँध्र प्रदेश पुनर्गठन कानून के अनुरूप वहाँ विकास कार्य करने की माँग कर रहे थे।

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदशहर के एसएसपी की छुट्टी

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया