Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों का इतना बढ़ा महंगाई भत्ता….

मुंबई,इन सरकारी कर्मचारियों का इतना  महंगाई भत्ता बढ़ा। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में तीन फीसदी की बढ़ोतरी की है। कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 9 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत कर दिया गया है। इस फैसले से राज्य के तकरीबन 17 लाख कर्मचारियों, अधिकारियों और साढ़े छह लाख पेंशनरों को फायदा होगा।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 1 जनवरी 2019 से सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू की हैं। वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने से सरकारी खजाने पर 21,000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है। राज्य के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने एक बयान में कहा कि राज्य सरकार के कर्मचारियों और अन्य पात्र पूर्णकालिक कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 9 से बढ़ाकर 12 प्रतिशत किया गया है। इस संबंध में वित्त विभाग ने सरकारी आदेश जारी किया है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

वित्त मंत्री मुनगंटीवार ने कहा कि 1 जनवरी, 2019 से सातवें वेतन आयोग के अनुसार संशोधित वेतन संरचना के मूल वेतन में स्वीकार्य महंगाई भत्ते में यह बढ़ोतरी की गई है। यह बढ़ोतरी इसी महीने 1 जुलाई से नकद स्वरूप में दी जाएगी और 1 जनवरी से 30 जून की काल अवधि की बकाया राशि को लेकर अलग से आदेश जारी किए जाएंगे।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….