Breaking News

अब टेलीकॉम सेक्टर में बाबा रामदेव ने मारी एंट्री , लॉन्च किया सिम कार्ड, जानिए क्या है खास…..

नई दिल्ली,  योगगुरु बाबा रामदेव ने अब टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री की है।  एक इवेंट में बाबा रामदेव ने एक सिम कार्ड लॉन्च किया है। इसे ‘स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड’ नाम दिया गया है, जिसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड  ने मिलकर लॉन्च किया है। हालांकि ये सिम कार्ड अभी केवल पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही अवेलेबल है। इसमें 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर यूजर पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस सिम के जरिए पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा।

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान….

सपा ने बीजेपी पर लगाया ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप, चुनाव रद्द करने की मांग

 इस सिम में सिर्फ 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर ही यूजर को देशभर में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी यूजर्स को दी जाएगी। इस सिम को अभी केवल पतंजलि के कर्मचारियों के लिए लॉन्च किया गया है, लेकिन जब इसे सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा तो इस सिम कार्ड के जरिए पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10% की छूट दी जाएगी।  इतना ही नहीं इस सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।

कांग्रेस संगठन मे कुछ और बड़े परिवर्तन

टीवी शो दस का दम के लिये सलमान खान की फीस जानकर चौंक जायेंगे आप

सिम लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है और पतंजलि और बीएसएनएल का लक्ष्य देश की सेवा करना है। “कंपनी का लक्ष्य चैरिटी करना है। उन्होंने कहा कि हमारा नेटवर्क न सिर्फ सस्ता डाटा और कॉल पैकेज देगा, बल्कि लोगों को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा। हालांकि रामदेव ने ये भी साफ किया कि इंश्योरेंस सिर्फ रोड एक्सीडेंट होने पर ही कवर किया जाएगा।

यूपी में बीएड प्रवेश की काउंसलिंग को लेकर महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय जनता पार्टी कोई अजूबा नहीं करती है तो उपचुनाव मे दोनों सीटें जीतेंगे-रामगोविंद चौधरी

 बीएसएनएल के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग ने कहा कि पतंजलि का प्लान बीएसएनएल का बेस्ट प्लान है। उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है। उन्होंने बताया कि अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही अवेलेबल है। पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने खेतों को चीरते हुए रोड शो किया, पर आंदोलनरत किसानों को नही देखा-राहुल गांधी

जर्नलिस्ट ओपी यादव ”इंडो तिब्बत मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड” से सम्मानित

तीन दिवसीय नागरिक सम्मेलन संपन्न, बीजेपी व संघ को शिकस्त के लिये, लिया ये संकल्प

मोदी सरकार के जनविरोधी कामों के खिलाफ, आम आदमी पार्टी

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com