Breaking News

सुना आपने, अब शहनाज गिल के साथ बिग बॉस हाउस में होंगे उनके पापा

नई दिल्ली – बिग बॉस 13′ में इन दिनों गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। हाल ही के एक एपिसोड में टास्क के दौरान शहनाज गिल फूट-फूटकर रोती नजर आई थीं। सना का ऐसा बिहेवियर देखकर सलमान ने गुस्से में उन्हें घर से बेघर करने की भी बात कही थी। इस बात को लेकर खुद बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान भी काफी गुस्से में नजर आए। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब सलमान ने शहनाज को लेकर कहा कि चार लोग क्या जानने लग गए हैं, खुद को कैटरीना कैफ समझने लग गई हैं।

यहां खास बात यह है कि हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है। खबर है कि शहनाज गिल के पापा संतोक सिंह जल्द ही ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आने वाले हैं।

इस बात की जानकारी खुद बिग बॉस के इंस्टाग्राम फैन ने एक पोस्ट के जरिए दी है। इसके मुताबिक शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह जल्द ही घर में होंगे। बताया जा रहा है कि जिस प्रकार हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर या उनके फ्रेंड्स घर में आते हैं, ठीक उसी तरह इस बार भी बिग बॉस कंटेस्टेंट के करीबी घर में आएंगे। इस पोस्ट पर लोगों ने फीडबैक देना भी शुरू कर दिया है। इस पोस्ट को लेकर बिग बॉस 13 के दर्शकों में मिले-जुला रिस्पॉन्स नजर आ रहा है। फीडबैक में जहां कुछ लोग शहनाज गिल के पापा से अपनी बेटी को समझाने की बात कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अब पारस छाबड़ा गए।

इससे पहले भी बिग बॉस से जुड़ी एक और पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमें यह कहा गया था कि यह पूरा सप्ताह फैमिली वीक होने वाला है। साथ ही कंटेस्टेंट के फैमिली वाले को ‘बिग बॉस 13’ में एंट्री करेपोने के लिए इंवाइट किया जा चुका है।

News85.in

Tags: Tv News, Shahnaz Gill, Big Boss 13, Sidharth Shukla, Salman khan, Paras Chhabra

आभा यादव

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com