Breaking News

अब सपा और बसपा की होगी संयुक्त बैठक,मिलकर करेंगे काम-अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि सपा और बसपा संयुक्त बैठक होने जा रही है.अब हम मिलकर साथ में काम करेंगे. उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के साथ महागठबंधन की तैयारियों में लगी समाजवादी पार्टी  वोटरों को साधने के लिए  बसपा संग रणनीति बनाने जा रही है. हाल ही में सपा के अलग-अलग संगठनों की लखनऊ में हुई एक के बाद एक कई मीटिंग में इसका खुलासा हुआ है.

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर जारी की प्रवक्ताओं की पहली लिस्ट…

अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला,कहा चुनाव से पहले ही सरकार ने मानी हार…

सूत्रों के अनुसार सपा की मुख्य विंग के साथ ही समाजवादी छात्रसभा, लोहिया वाहिनी आदि की बैठक बुलाई गई थी. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिशानिर्देश दिए.

देश की जांच एजेंसियों को रुलाने वाला,मीडिया के सामने रोया

UPPSC ने निकाली Civil Judge की बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन…

सूत्रों का कहना है कि छात्रसभा की बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि अब जब भी आप लोग किसी भी विश्वविद्यालय में छात्र संघ का चुनाव लड़ें तो बसपा की उसमे मदद ले सकते हैं. अगर सपा-बसपा का कोई धरना-प्रदर्शन या आंदोलन हो रहा है तो आप लोग उसमें मदद करेंगे और जरूरत पड़ने पर मदद लेंगे भी.उन्होंने कहा, ‘जल्द ही सपा और बसपा के पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है. उस बैठक में साथ काम करने की रणनीति तय की जाएगी. आप लोग अपने दिमाग में बैठा लें कि अब दोनों को साथ मिलकर काम करना है.’

अखिलेश यादव नजर आये आज मजाकिया मूड में,देखिए क्या कहा….

अखिलेश यादव और उनकी मां साधना को लेकर ये क्या बोल गये अमर सिंह…

 उन्होंने कहा, ‘विरोधी पार्टियां हमारे महागठबंधन में दरार डालने के लिए कोशिश करेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सोशल मीडिया सहित और दूसरे तरीकों से दलित, यादव और मुसलमानों के बीच दरार डालने की कोशिश करेगी. कभी आपको सोशल मीडिया पर ये देखने और पढ़ने को मिलेगा कि दलित और मुसलमानों के बीच किसी गांव में झगड़ा हो गया है. कहीं यादव नाम का इस्तेमाल करते हुए दलितों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी सोशल मीडिया पर चलेंगी. ऐसी चीजों से भी निपटना होगा.’

शिवपाल यादव को श्रीकृष्ण वाहिनी का मिला समर्थन, रणनीति का किया खुलासा

UPSSSC को लेकर योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

अखिलेश यादव ने कहा, ‘इसके लिए सपा-बसपा के लोगों की जिलेवार टीम बनाई जाएंगी. ये टीम उसका प्रमाण के साथ खंडन करने के साथ ही झगड़े आदि की सूचना मिलते ही मौके पर भी पहुंचेगी.’ सपा के आईटी एक्सपर्ट  सोशल मीडिया के बारे में  विरोधी पार्टियों की पैतरेंबाजी से बचने के गुर बताए.  सपा-बसपा की बैठक में सपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष सहित मंडल और जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे. वहीं बसपा की ओर से मंडल कोऑर्डिनेटर संग दूसरे लोग भी शामिल होंगे.

टीवी पर LIVE शो के दौरान मशहूर लेखिका की मौत,देखें वीडियो

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

मोर्चे की घोषणा के बाद शिवपाल यादव का आज लखनऊ मे पहला कार्यक्रम, सभी की निगाहें टिकी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com