Breaking News

अब बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री बोले, बन रही है कांग्रेस की सरकार

नई दिल्ली, मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के तहत मतदान हुआ है और 11 दिसंबर को नतीजों की घोषणा होगी. 11 दिसंबर को ऊंट किस करवट बैठेगा, यह तो भविष्य के गर्भ में है. लेकिन भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता को पहले से ही जीत की बधाई दे दी है. उन्होंने कांग्रेस नेता से हाथ मिलाते हुए कहा, बधाई हो… आप मंत्री बनने वाले हैं.

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

 बाबूलाल गौर से मिलने के लिए उनके पुराने मित्र और भोपाल में कांग्रेस के एक मात्र विधायक आरिफ अकील पहुंचे थे जहां गौर साहब ने बधाई देते हुए कहा- ‘आपकी सरकार बन रही है और आप मंत्री बनने वाले हैं’. गौर के इस बयान ने एक बार फिर प्रदेश की राजनीति मे इस सर्दी के मौसम में गर्माहट पैदा कर दी है.

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

 अकील आरिफ अपने पुराने मित्र बाबूलाल गौर से मिलने उनके घर पहुंचे थे. जहां दोनों ने बहुत देर तक बातचीत की. इस दौरान गौर ने अकील को बधाई दी. दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा चली.

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

गौर- कांग्रेस ने बहू को टिकट दिलाने में मेरी की मदद की है, टिकट नहीं मिलती तो

अकील- कांग्रेस तो आपको भी टिकट दे रही थी पर आप आए ही नहीं

इसके साथ ही अकील ने महापौर आलोक शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा- महापौर बन गए तो, अपनी हकीकत भूल गए, सबको जाना तो मिट्टी में ही है.

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

मतदान के बाद अकील सौजन्य मुलाकात के लिए गौर के निवास पर पहुंचे थे। मुलाकात के दौरान गौर ने यह भी कहा कि भाजपा ने पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया और सरताज सिंह को टिकट न देकर अपना बहुत नुकसान करा लिया। हमदर्दी का वोट अलग ही रहता है। दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक चुनावी चर्चा होती रही।

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

वहीं गौर ने बीजेपी को चुनाव में नुकसान होने की बात कही, गौर ने कहा कि, सरताज सिंह और बाबा राम कुमार कुसमारिया को टिकट नहीं देने पर गौर ने कहा कि इससे अच्छा संदेश नहीं जाता. लोगों की भावनाएं जुड़ी होती है और टिकट नहीं  देने पर बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ेगा. इस दौरान अकील ने पत्रकारों से कहा हम अलल एलान वाले हैं हम किसी से नहीं डरते.

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये बड़ी राहत

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जारी

सीएम योगी ने बताई बजरंगबली की जाति….

बंद डिब्बों में बिक रही शुद्ध हवा, देश विदेशों में भारी मांग…