Breaking News

अब समाजवादी नेताओ की चुप रहने की होगी ट्रेंनिंग, कल से मीडिया  विशेषज्ञ सिखाएंगे ये खास बातें

लखनऊ, कल से समाजवादी पार्टी के नेता चुप रहने का गुर सिखाने जा रहे है। मीडिया  विशेषज्ञ सिखाएंगे कि नेताओं और प्रवक्ताओं को किन विषयों पर बोलना है और किन पर नहीं।

बदल डाला गया लखनऊ के सबसे मशहूर चौराहा हजरतगंज का नाम

पुरानी पेंशन के मुद्दे को लेकर, अटेवा ने दी राजभवन मे दस्तक, राज्यपाल ने कहा-दुर्भाग्यपूर्ण…

समाजवादी पार्टी अब अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को चुप रहने का गुर सिखाने जा रही है।  पार्टी की ओर से नौ सितंबर को एक ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया जा रहा है।जिसमें नेताओ व प्रवक्ताओ को अब सिखाया व बताया जायेगा कि किन मुद्दों पर उन्हें बोलना है और किन मुद्दो पर नहीं, इसके लिए मीडिया विशेषज्ञों को बुलाया गया है। कुछ विषयों पर बोलने से क्या नुकसान हो सकतें हैं।

बढ़ने लगा शिवपाल सिंह का सेक्युलर परिवार, पूर्व मंत्रियों- विधायकों के शामिल होने का सिलसिला जारी

इस दिग्गज पूर्व सांसद ने शिवपाल यादव से मिलने की इच्छा की जाहिर, हो सकते हैं मोर्चे मे शामिल

 इसी  के साथ विवादित विषयों की भी जानकारी दी जायेगी। नेताओं को  बताया जायेगा कि कौन-कौन से विषय कब-कब  विवादित हुए, जिसकी वजह से पार्टी को क्या-क्या नुकसान हुआ। एेसे विषयों पर सपा नेताओं को न बोलने या संयम बरतने को कहा जा सकता है। साथ ही यह भी बताया जायेगा कि किन-किन विषयों को प्रमुखता से जनता के सामने रखा जाये। इन विषयों पर खुलकर अपना पक्ष रखें।

अखिलेश यादव ने जारी किये यूपी के अपराध के आंकड़े, कहा-योगीराज मे जनता भय और दहशत में

शिवपाल यादव के मोर्चे में मुलायम सिंह को मिली यहां जगह…

मीडिया विशेषज्ञ यह भी बताएंगे कि किन मुद्दो पर नेताओ व प्रवक्ताओ के बयान से विवाद हो सकता है और किन मुद्दो पर उन्हें प्रमुख्ता से बात रखनी है। जैसे गठबंधन से लेकर बसपा से जुड़े सवालों, साथ ही  एससी-एसटी ऐक्ट और कोर्ट से जुड़े सवालों पर नेता व प्रवक्ता अपनी-अपनी राय न दें। लेकिन  पार्टी की नीतियों से लेकर सामाजिक मुद्दों और बीजेपी के काम पर जमकर कटाक्ष करें। ट्रेंनिंग की शुरूवआत इसलिये की जा रही है ताकि सपा-बसपा गठबंधन से पहले कोई इस तरह की बात न आए,जिससे पार्टी की फजीहत के साथ गठबंधन पर सवाल उठे। अबदेखना ये है कि ये मीडिया वर्कशाप समाजवादियों मे कितना परिवर्तन लाती है।

सवर्णों के भारत बंद पर मायावती ने दी ये जबरदस्त प्रतिक्रिया

भ्रष्टाचारी अधिकारी पर भारी पड़े शिवपाल यादव, नही बचा पाये मंत्री जी भी

शिवपाल सिंह यादव आज काठमांडू में, करेंगे ये महत्वपूर्ण काम ?

शिवपाल सिंह ने दिया बड़ा झटका, सपा से ये पूर्व विधायक मोर्चे में शा