Breaking News

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

नई दिल्ली, फेसबुक अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने आपको ज्यादा बेहतर तरीके से एक्सप्रेस कर सकेंगे। दरअसल, फेसबुक ने नया फीचर जारी किया है, जिसकी मदद से यूजर्स अपनी फेसबुक फोटो पर गाने भी जोड़ सकते हैं। यूजर्स जो भी फेसबुक स्टोरी शेयर करते हैं, वह अब उसमें ‘एड सॉन्ग टू फोटो एंड वीडियो’ फीचर की मदद से अब उसमें गाने भी जोड़ सकते हैं। दुनियाभर में 2 अरब से ज्यादा लोगों फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं।

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

यह फीचर जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस नए फीचर के तहत आप अपनी प्रोफाइल के नए म्यूजिक सेक्शन में गानों को ऐड कर सकते हैं। अगर आप यह म्यूजिक अपनी प्रोफाइल पर सबसे ऊपर दिखाना चाहते हैं, तो आप इसे पिन करके ऊपर भी ऐड कर सकते हैं। दूसरे यूजर्स आपके उस गाने को सुन सकेंगे और साथ ही उन्हें इससे रिलेटेड विडियो भी दिखाई देंगे। आपके फेसबुक फ्रेंड उस विडियो को अपनी प्रोफाइल में भी ऐड कर सकते हैं। हालांकि फेसबुक ने अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि आखिर कब तक यह फीचर पेश किया जाएगा और यूजर्स इसे कब से इस्तेमाल कर पाएंगे।

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

अब यूजर्स अपनी फेसबुक स्टोरी में भी म्यूजिक ऐड कर पाएंगे। यह फोटो और विडियो, दोनों पर काम करेगा। इसके लिए आपको फेसबुक कैमरे से अपना कोई फोटो या विडियो सिलेक्ट करना होगा या फिर कैमरा रोल से भी इसे सिलेक्ट करके स्टिकर सेक्शन में लगा सकते हैं। आप अपने पसंदीदा गाने को ऐड करने के लिए उसे सर्च भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप किसी गाने के बीच की लाइन को भी सिलेक्ट कर पाएंगे।

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत

Google ने किया बड़ा बदलाव,ऐप डाउनलोड करने से पहले जानिए गूगल के नियम…

यह फीचर अब फेसबुक यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है। फेसबुक ने कहा है कि लिप सिंक फीचर अब सभी प्रोफाइल्स के लिए उपलब्ध होगा। इसके लिए फेसबुक लिप सिंक लाइव में लिरिक्स भी ऐड कर रहा है, जो अब ज्यादातर गानों के लिए उपलब्ध होगा। लिप सिंक फीचर का कॉन्सेप्ट वैसा ही है जैसे म्यूजिकली ऐप का होता है। इसमें भी कई गानों का सपॉर्ट दिया जाएगा जिसकी आप लिप्सिंग करके सेल्फी विडियोज बना सकेंगे।

विदेशी करंसी पर पड़ सकती इस भारतीय महिला की छाप…

अयोध्या में तोगड़िया समर्थकों राम मंदिर की ओर बढ़े, हुई जबरदस्त भिड़ंत…..

यूपी की एक और जेल में गैंगवार,जेल के अंदर हुआ हमला….

दिवाली में पटाखों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये फैसला…

छत्तीसगढ़ में बसपा ने दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा की, अजीत जोगी की बहू का भी नाम

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू बसपा मे शामिल, एक ही परिवार के तीन सदस्य तीन पार्टियों मे

अमृतसर हादसे का सबसे डरावना वीडियो, देखिए कैसे लोगों को काटते हुए चली गई ट्रेन….

इस रेस्टोरेंट में परोसा जा रहा है इंसानों का मांस…

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म