Breaking News

अब ‘स्मार्ट होम’ में बदल जाएगा आपका घर, जानिए कैसे…

मुंबई ,रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना बैठक (AGM) में चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने Jio पर कई बड़े ऐलान किए हैं। रिलायंस ने अब जियो 2 फोन लॉन्च किया है। इस फोन में यू-ट्यूब, वॉट्सऐप, फेसबुक आदि स्मार्ट फीचर मिलेंगे। इसके साथ खास जियो ऐप और फाइबर ब्रॉडबैंड भी लॉन्च किए गए हैं। जानिए क्या-क्या बड़े ऐलान किए गए हैं
जियो ने सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। कंपनी ने कहा कि अब MBPS के दिन लद गए हैं और अब हमारे पास GBPS है. दूसरा फीचर सेट टॉप बॉक्स है और इसमें कॉलिंग फीचर भी दिया गया है. अब जियो टीवी यूजर्स दूसरे जियो टीवी यूजर्स को वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं. कंपनी ने कहा की इससे हेल्थ कंस्ल्टेंसी में मदद मिलेगी. जियो इंजीनियर्स इस सर्विस को आपके घर में सिर्फ 1 घंटे में सेटअप कर सकते हैं.

रिलायंस ने जियो फोन 2 भी लॉन्च किया है। इसमें हॉरिजेंटल स्क्रीन बोर्ड के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं। 15 अगस्त से जियो फोन-2 मात्र 2,999 रुपये में मिलेगा। जियो फोन के लिए मॉनसून हंगामा ऑफर का भी ऐलान किया गया है। 21 जुलाई से 501 रुपये में पुराने जियो फोन के बदले नया फोन मिलेगा। यहां आपको बता दें कि यह ऑफर पुराने फोन के लिए ही है। जियो फोन 2 कई सुविधाओं से लैस होगा, इसमें यूट्यूब, फेसबुक, वॉट्सऐप की भी सुविधा मिलेगी। मुकेश अंबानी ने कहा कि हमने जियो फोन के 10 करोड़ उपभोक्ता बनाने का लक्ष्य रखा है।