Breaking News

दलित विधायक के अपमान पर, बुरी तरह घिरे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय

लखनऊ, एक दलित विधायक का अपमान करने के मामले मे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय बुरी तरह घिर गयें हैं. दरअसल, महेंद्र नाथ पांडेय ने एक शिलान्यास कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की मौजूदगी में दलित विधायक कैलाश सोनकर का नाम लिए बिना ‘चोर’ शब्द का इस्तेमाल किया था.

शिवपाल यादव ने कहा, मुझे अखिलेश यादव के इस फैसले का है इतंजार

केवल विज्ञापन और बयान वाली सरकार है ये -अखिलेश यादव

योगी सरकार ने किये पुलिस अफसरों के तबादले

भाजपा अध्यक्ष और चंदौली के सांसद डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में विधायक को चोर कह दिया था. अजगरा विधानसभा क्षेत्र चंदौली लोकसभा का एक हिस्सा है. एक राजकीय कॉलेज के दो संकायों के उद्घाटन समारोह में  विधायक कैलाश सोनकर को न तो बुलाया गया था और न ही शिलापट्ट पर उनका नाम ही था. इस बाबत उठे सवाल पर भाजपाध्यक्ष ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

राहुल गांधी से मिले कमल हासन, राजनीति को लेकर अटकलें शुरू

जानिए अखिलेश यादव ने बच्चों के इस खेल को क्यों किया याद…

आखिर क्यों जाना पड़ा शिवपाल यादव को जेल…….

यूपी मे भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक कैलाश सोनकर का अपमान करने के के मामले मे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की तीव्र आलोचना शुरू हो गयी है. विधायक कैलाश सोनकर ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के एक बयान को लेकर गुरुवार को उन पर मानहानि का मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी है.

मुलायम सिंह के परिवार को एक बार फिर लगा झटका…..

अखिलेश यादव ने कहा, योगीजी का आशीर्वाद हम पर बना रहे,जानिए क्यों…?

यूपी कांग्रेस में बड़ा फेरबदल…

अजगरा विधानसभा से विधायक सोनकर ने कहा, ‘‘मुझ पर लगे 600 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप निराधार है. उन्होने कहा कि  दो सालों में 400 करोड़ रुपये सरकार का बजट नहीं है, ऐसे में मैं कहां से 600 करोड़ रुपये का घोटाला कर सकता हूं।  सोनकरने कहा कि मैंने कोई घोटाला नहीं किया है. मैं दलित हूं इसलिए मेरा अपमान किया जा रहा है.’’ उन्होने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय जैसे विद्वान को ऐसा ‘अमर्यादित बयान’ देना शोभा नहीं देता.

छात्र राजनीति में बड़ी हलचल,बसपा उतरी मैदान में…

अखिलेश यादव ने बताया कौन बनेगा देश का नया प्रधानमंत्री…?

अखिलेश यादव ने कहा चुनाव में जीत के लिए ये कॉकटेल जरूरी….

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के निर्देश पर लखनऊ से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे विधायक कैलाश सोनकर ने  बताया कि 55 साल से मुझ पर कोई आरोप नहीं लगा. विधायक बनने के डेढ़ साल बाद ही आरोप लगने शुरू हुए हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं बनारस का एक मात्र दलित विधायक हूं. इसका उदाहरण है कि विधानसभा क्षेत्र में लगे सभी शिलापट्ट पर कहीं भी मेरा नाम अंकित नहीं है.

UPPCS परीक्षा में हुई गड़बड़ी पर ये बोले अखिलेश यादव….

योगी के इस मंत्री को भाया अखिलेश- मुलायम सिंह का बंगला, बताया ये बड़ा कारण….

जम्मू- कश्मीर मे सरकार गिरी, महबूबा मुफ्ती का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

विधायक ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सर्व समाज की बात कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ महेंद्र पांडेय सरकार व पार्टी को बदनाम कर रहे हैं.वहीं, पार्टी उपाध्यक्ष नित्यानंद पांडेय ने कहा कि डॉ. महेंद्र पांडेय को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. ऐसा न करने पर पार्टी चुनाव में उनका विरोध करेगी. पार्टी उपाध्यक्ष ने यह भी कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खुद घोटालेबाज हैं. अपने विधायक कैलाश सोनकर को चोर बताने के बयान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश  राजभर ने तीखी प्रतिक्रिया दी. राजभर ने कहा था कि वह ज्वालामुखी हैं और उन्हें दबाना खतरनाक होगा.

अनियमितता के आरोपों के चलते ICICI बैंक की प्रमुख चंदा कोचर की छुट्टी, नया सीओओ नियुक्त

बीजेपी का इस राज्य मे टूटा गठबंधन, सरकार से लिया समर्थन वापस

मोदी सरकार ने मांगा विपक्षी दलों का समर्थन…..

अखिलेश-मुलायम सिंह के नए घर में इस टीम ने किया दौरा, दिए ये निर्देश,जानिए क्यों

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com