Breaking News

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर, क्यों भीग गयी महानायक की आंखें ?

मुंबई, महानायक अमिताभ बच्चन और टीवी शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि एक दूसरे का पर्याय बन गया है। उसी कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर, एक क्षण एेसा भी आया कि महानायक की आंखें  भीग गयीं ?

पोस्ट ऑफिस की स्कीम का उठाएं फायदा, लीजिए 8.5% ब्याज दर…..

#Me Too की एक और कड़ी,बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के हाल ही में र‍िलीज हुए प्रोमो में द‍िखाया गया है कि केबीसी का मंच तैयार है, सामने एक मह‍िला प्रतिभागी हॉट सीट पर है. तभी अमिताभ बच्चन को ताल‍ियों की गूंज के साथ जन्मद‍िन की बधाई दी जाती है. जन्मदिन की बधाईयों के बीच  एक आवाज गूंजती है. ये आवाज किसी मह‍िला की है, जो कव‍िता गा रही है-

लखनऊ के 550 होनहार छात्रों ने पपीते से DNA अलग कर बनाया गिनीज बुक में रिकॉर्ड

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

“आ झरोखे से जरा सा…
चांदनी प‍िछले पहर की…
पास में जो सो गई है…”

ये कव‍िता सुनकर केबीसी के मंच पर सन्नाटा छा जाता है, वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो जाते हैं. सबकी आंखों में एक ही सवाल  नजर आता है. सब अमिताभ की ओर देखकर बस पूछना चाहते हैं आख‍िर किसकी आवाज ने अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू ला द‍िए. और यह सन्नाटा टूटता है महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज से, उनके मुंह से बस इतना ही निकलता है- “ये मां की आवाज थी.”

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को सवालों का सफर तय कराते हुए सपनों की मंज‍िल तक पहुंचाते हैं. इस दौरान कई बार खुशी के तो कभी भावुक क्षण भी आते हैं. लेकिन ऐसा पल शायद ही आता है, जब महानायक की आंखें नम हो जाए और गले से आवाज नहीं निकल सके. बेशक ये सुनने में ब‍िग बी के किसी फिल्मी सीन का ह‍िस्सा लगे लेकिन ये सच है. हाल ही में केबीसी के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया. ज‍िसमें अमिताभ बच्चन के जीवन का वो पहलू द‍िखा, ज‍िसे देखकर दर्शक भी भावुक हो गए.

अब देश में समाज को तोड़ा जा रहा है, वह भी सरकार द्वारा-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने छात्रसंघ नेताओं को दी बधाई, कहा- छात्रसंघ लोकतंत्र में नेतृत्व की नर्सरी हैं

दरअसल, यह11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मद‍िन है, इस खास मौके पर करोड़पत‍ि के मंच पर उन्हें कभी न भूल पाने वाली यादों का तोहफा द‍िया गया है. अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें एक वीड‍ियो और मां की आवाज में गाई कविता सुनकर पूरा माहौल भावुक नजर आ रहा हैं.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com