Breaking News

जीत पर शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को दी बधाई और एक खास संदेश

नई दिल्ली,  वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में जीत को ऐतिहासिक बताया है।शिवपाल सिंह यादव इस समय मारीशस मे हैं, लेकिन उनकी पूरी निगाह देश की राजनीति पर है। शिवपाल सिंह यादव ने मॉरीशस के स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत की है।

बहुजन आंदोलन को आगे बढ़ाने वाले, कांशीराम के लोकप्रिय नारे

आज कांशीराम के जन्मदिन पर विशेष- युग द्रष्टा कांशीराम

अखिलेश यादव पहुंचे मायावती के घर, दिया दूरगामी राजनीतिक संकेत

 मारीशस से टेलीफोन पर बातचीत में उन्होंने लोकसभा उपचुनावों पर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीत मिलना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैं सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए, हमेशा से विपक्षी एकता का पैरोकार रहा हूं।

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी कुमार अरविंद सिंह देव के आवास पर आयकर का छापा

सपा की जीत को अखिलेश यादव ने बताया सामाजिक न्याय की जीत, मायावती को दिया धन्यवाद

उपचुनावों मे बीजेपी की बुरी हार पर, किस नेता ने क्या कहा ?

 शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को जीत की बधाई देते हुये  एक खास संदेश भी दिया । उन्होने कहा कि 2017 के चुनाव से पहले हमने ऐसी एकता बनाई होती तो अखिलेश यादव फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री होते।  उन्होंने नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई टिप्पणी की निंदा करते हुये कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि नरेश अग्रवाल सपा के लिए कलंक हैं। उनके भाजपा में जाने से इस कलंक से मुक्ति मिल गई है। शिवपाल यादव पिछले चार दिन से मॉरीशस में हैं।

यूपी मे सपा-बसपा ने दोहराया जीत का इतिहास, गोरखपुर और फूलपुर मे बीजेपी हारी

बिहार- राजद ने जीती अररिया लोकसभा और जहानाबाद , बीजेपी ने बचायी भभुआ

उपचुनाव परिणामों के बीच मायावती और सपा नेता राम गोविंद चौधरी की हुयी खास मुलाकात

 वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के संदेश से स्पष्ट है कि बीजेपी मुक्त उत्तर प्रदेश बनाने के लिये वह भी सपा-बसपा एकता के पक्षधर हैं। मुलायम सिंह और कांशीराम के हाथ मिलाने के वह साक्षात् गवाह रहें हैं। और उन तथ्यों और साजिश से भी अच्छी तरह वाकिफ हैं जिसको रचकर सांप्रदायिक ताकतों ने  मुलायम सिंह और कांशीराम के गठबंधन को तुड़वाया था।