Breaking News

राष्ट्रपिता को चतुर बनिया कहने वाले, अमित शाह के एकबार फिर बिगड़े बोल

मुंबई, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एकबार फिर बोल बिगड़ गयें हैं। पार्टी के 38वें स्थापना दिवस के मौके पर उन्होने  विपक्षी पार्टियों की तुलना कुत्ता-बिल्ली तक से कर दी है। इससे पहले वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को चतुर बनिया कह चुकें हैं।

मुलायम सिंह के समधी को मिली बड़ी राहत…

पूर्व राष्ट्रपति को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  कहा, ‘‘2019 (चुनाव) के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। विपक्षी एकजुटता की कोशिश हो रही है। जब भारी बाढ़ आएगी सब कुछ बह जाएगा। केवल एक वटवृक्ष बचेगा और बढ़ते पानी से खुद को बचाने के लिए सांप, नेवला, कुत्ते और बिल्लियां और अन्य जानवर निकलेंगे।’’ शाह ने कहा, ‘‘मोदी बाढ़ के कारण सभी बिल्ली- कुत्ते, सांप और नेवला मुकाबला करने साथ आ रहे हैं।’’ शाह ने अपने भाषण के दौरान इस बात पर जोर दिया कि मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लिए बहुत काम किया है और भाजपा इन्हीं कामों के आधार पर वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करेगी, न कि “खोखले आश्वासनों” के जरिए।

YSR कांग्रेस के सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा

ओमप्रकाश राजभर ने किया चौकाने वाला एेलान….

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल बाबा और अन्य लोग कह रहे हैं कि हम अजा और अजजा के लिए आरक्षण को खत्म कर रहे हैं। हम किसी भी प्रकार से आरक्षण (नीति) को समाप्त नहीं कर रहे।” शाह ने कहा, “राहुल और (राकांपा प्रमुख शरद) पवार सुन लें, भाजपा कभी भी आरक्षण नीति को खत्म नहीं करेगी। और अगर आप आरक्षण को खत्म भी करना चाहेंगे तो भाजपा आपको ऐसा करने नहीं देगी।” शाह का यह बयान उच्चतम न्यायालय के एक फैसले के बाद पैदा हुए विवाद के बीच आया है। उच्चतम न्यायालय ने हाल में एक फैसला दिया था जिसके बारे में कई लोगों का मानना है कि उसके जरिये अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति अधिनियम को कमजोर कर दिया गया।

लालू प्रसाद यादव ने दिया नया नारा…..

जानिए किस दिन होगी लालू यादव के बेटे के शादी ऐश्वर्या राय से..

बाद में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘‘ मेरा मतलब मोदी के डर से वैचारिक समानता नहीं रखने वाले राजनीतिक दलों के साथ आने से था।’’ वह अपनी टिप्पणी को लेकर सवालों का जवाब दे रहे थे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘सांप और नेवला में कुछ भी समानता नहीं है। मैं नाम लेता हूं – समाजवादी पार्टी और बसपा, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस, चंद्रबाबू नायडू और कांग्रेस, उनमें कुछ भी समान और वैचारिक समानता नहीं है, लेकिन साथ आ रहे हैं।’’

कई बीजेपी सांसद सीएम योगी से नाराज,उठाया ये बड़ा कदम

इस भाजपा नेता ने थामा बसपा का दामन……

योगी सरकार का दलित प्रेम- एक माह मे 9 आंबेडकर की मूर्तियां टूटी , गिरफ्तारी एक भी नही

 अंबेडकर जयंती पर लालू यादव ने बनाया ये बड़ा प्लान, कहा – कमजोर वर्ग को हमसे है बड़ी उम्मीद

दलित-ओबीसी जजों की कमी पर, केंद्रीय मंत्री ने छेड़ा अभियान, सुप्रीम कोर्ट से कहा- श्वेत पत्र जारी करे

मंत्री बने बाबाओं की राहुल गांधी ने इस गीत से खोली पोल

भगवान महर्षि कश्यप और निषाद राज गुहृय की जयंती पर अखिलेश यादव ने दिया अहम संदेश

फर्जी एनकाउण्टर के शिकार जितेन्द्र यादव की हालत जानकर, अखिलेश यादव ने उठाया ये कदम

एससी-एसटी एक्ट अधूरी जानकारी दे रही बीजेपी- मायावती

 

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com