Breaking News

एक हार से सबकुछ खत्म नहीं हो जाता, हम वापसी करेंगे-विराट कोहली

वेलिंगटन,  भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के हाथों पहला क्रिकेट टेस्ट सवा तीन दिन में 10 विकेट से गंवाने के बावजूद टीम के बचाव में आज कहा कि एक हार से टीम खराब नहीं हो जाती।

विराट ने संवाददाता सम्मेलन में भारतीय टीम के वेलिंगटन टेस्ट में खराब प्रदर्शन को लेकर हो रही आलोचनाओं पर कहा,“मैं मानता हूं कि हम इस मैच में बिल्कुल भी प्रतिस्पर्धी नहीं थे। हमने पहली पारी में खराब बल्लेबाजी की और खुद को निराश किया। लेकिन साथ ही मेरा यह मानना है कि इस एक हार से हमारी टीम खराब नहीं हो जाती और हमारी सोच वही रहेगी जो पहले थी।”

भारत ने इस मुकाबले की दोनों पारियों में बल्लेबाजी में खासा निराश किया और भारतीय बल्लेबाजों को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों को खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ा। भारत ने पहली पारी में 165 और दूसरी पारी में 191 रन बनाए। कप्तान ने इस प्रदर्शन पर कहा,“हमें पता है कि हम खराब खेले हैं। लेकिन बाहर जो लोग हमारे प्रदर्शन को लेकर बातें कर रहे हैं हम उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं।

यदि आप बाहर की बातों पर ज्यादा ध्यान देंगे तो वही सातवें-आठवें नंबर पर पहुंच जाएंगे। हम इस हार को भी बहुत ज्यादा तवज्जो नहीं देंगे और अपने खेल पर ध्यान लगाएंगे। हम सकारात्मक सोच के साथ वापसी करेंगे और दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करेंगे।”