Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों को अब मिलेगी पहले से ज्‍यादा पेंशन….

नई दिल्ली,इन सरकारी कर्मचारियों को अब पहले से ज्‍यादा पेंशन मिलेगी. शीर्ष अदालत ने 30 जून को रिटायर होने वाले कर्मचारियों को एक जुलाई से मिलने वाले इंक्रीमेंट का हकदार माना है. सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि 30 जून को जो कर्मचारी रिटायर हो चुके हैं उन्‍हें एक जुलाई का इंक्रीमेंट ‘नोशनल इंक्रीमेंट’ के तौर पर दिया जाना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश से 30 जून को रिटायर हो चुके लाखों कर्मचारियों का फायदा होगा.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

ऑल इंडिया ऑडिट एंड अकाउंट्स एसोसिएशन के असिस्‍टेंट सेक्रेटरी जनरल हरीशंकर तिवारी ने बताया कि 7वें वेतन आयोग में व्‍यवस्‍था दी गई थी कि जिन कर्मचारियों ने एक साल की नौकरी पूरी कर ली है, वे 1 जुलाई को इंक्रीमेंट के हकदार हैं. छठे वेतन आयोग से ही यह व्‍यवस्‍था लागू है. लेकिन सरकार पेंशनरों को इसका फायदा नहीं दे रही थी. हरिशंकर तिवारी ने बताया कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्‍यू याचिका दाखिल की थी, जिसे खारिज कर दिया गया है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

सुप्रीम कोर्ट के आदेश की कॉपी में कहा गया है कि अब यह नेशनल फोरम की जिम्‍मेदारी है कि वह सरकार से इसे सभी केंद्रीय कर्मचारियों के लिए लागू करने को कहे ताकि भविष्‍य में रिटायर होने वाले कर्मचारियों को इसका लाभ मिले. इसके लिए अब कोर्ट का समय खराब करने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि केंद्रीय कर्मचारियों की संख्‍या 52 लाख के करीब है. वहीं 48 लाख पेंशनर हैं.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….