Breaking News

पाकिस्तान को भारत ने की सहायता देने की पेशकश, जानिये क्यों ?

निजामाबाद (तेलंगाना),  केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान की भूमि से आतंकवाद को बढ़ावा देने के प्रति चेतावनी दी और कहा कि अगर वह (पाकिस्तान) इससे अकेले निपटने में सक्षम नहीं है तो भारत सहायता देने के लिए तैयार है।

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

राजनाथ सिंह ने , चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा पाकिस्तान की भूमि से आतंकवाद को बढ़ावा बंद होना चाहिए और ऐसा न होने पर भारत इतना दबाव बनायेगा कि पाकिस्तान को आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने को मजबूर होना पड़ेगा ।उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान अकेले अपनी भूमि से आतंकवादी गतिविधियों को रोक पाने में सक्षम नहीं है तो भारत उसे मदद देने के लिए तैयार है।

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

उन्होंने कहा , “ एक समय था जब भारत को कमजोर देश समझा जाता था, किंतु अब बदलाव हो चुका है । पांच साल पहले केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने के बाद से पहले की स्थिति नहीं रह गई है। भारत की पहचान अब एक कमजोर नहीं मजबूत देश के रुप में स्थापित हो चुकी है। ”

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में उरी और पुलवामा के हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि इसका मुंह तोड़ जवाब दिया गया। उरी में वायुसेना के शिविर पर पाकिस्तानी के आतंकवादियों के हमले का जवाब भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक करके दिया । पुलवामा में 14 फरवरी को केंद्रीय सुरक्षा पुलिस बल(सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती आंतकवादी हमले का जवाब बालाकोट में हवाई कार्रवाई करके आतंकवादियों के अड्डे को तहस-नहस करके दिया गया । बालाकोट हवाई कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गए ।

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

पाकिस्तान को आतंकवादियों को प्रशिक्षण रोकने की सलाह देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वहां की धरती से आतंकवादियों को खत्म होना चाहिए। राजनाथ सिंह ने कहा कि श्री मोदी की सरकार के पांच साल के कार्यकाल में देश विश्व में सबसे तेज आर्थिक गति हासिल करने वाला देश बना। भारत की पहचान अब विश्व में एक शक्तिशाली राष्ट्र के रुप में है।

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील करते हुए श्री सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने तेलंगाना राष्ट्र समिति को विजयी बनाया और आम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीताकर श्री मोदी की अगुवाई में केंद्र में बनने वाली सरकार के लिए हाथ मजबूत करें।

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा