Breaking News

पप्‍पू यादव को मिला सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का पुरस्कार, जानिये क्यों ?

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को आज नई दिल्‍ली के विज्ञान भवन में आयोजित भव्‍य समारोह में ‘फेम इंडिया श्रेष्‍ठ सांसद सम्‍मान 2018’ से सम्‍मानित किया गया।

राहुल गांधी ने किये कांग्रेस मे बड़े परिवर्तन, युवा नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी

मायावती को बीजेपी गठबंधन मे शामिल होने का मिला न्योता, लखनऊ पधारे विशेष दूत

कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हर्षवर्धन ने पप्पू यादव को सम्‍मान भेंट करते हुये कहा कि सांसद पप्‍पू यादव आम लोगों के सरोकार को लेकर संघर्ष करते रहे हैं। दिल्‍ली स्थित उनका सरकारी आवास देशभर के मरीजों के लिए सेवाश्रम बन गया है, जहां पहुंचने वाले सभी मरीजों को इलाज में उचित सहयोग के साथ आर्थिक मदद भी मिलती है।डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि सांसद लगातार कार्य करते रहते हैं, लेकिन यह देश का पहला अवार्ड होगा जो सार्वजनिक रूप से सांसद को दिया जा रहा है।

जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के शेर पर, अखिलेश यादव का सवा शेर

सम्‍मान समारोह को संबोधित करते हुए सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि  जनसरोकार की उनकी लड़ाई अनवरत जारी रहेगी। सांसद ने कहा कि पिछले 30 वर्षों के संसदीय जीवन में जनता की सेवा ही उनकी प्राथमिकता रही है और जनसेवा के लिए सदैव तत्‍पर रहे हैं। दरवाजे पर आने वाला कोई व्‍यक्ति खाली हाथ नहीं लौटत नहीं है। श्री यादव ने कहा कि इस सम्‍मान से समाज के प्रति उनकी जिम्‍मेवारी और अधिक बढ़ गयी है। वे अपने सेवाकार्यों को और अधिक व्‍यापक आधार प्रदान करने की कोशिश करेंगे।

मोदी सरकार दोबारा बनाने के लिए बीजेपी गठबंधन कर सकता है मायावती से बात

आखिर अखिलेश यादव ने क्यों किया एेसा ट्वीट…..

केंद्रीय संसदीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि सांसद को चार तरह की परीक्षाओं से गुजरना होता है, जिसमें अगर वे सफल होते हैं तो वे सर्वश्रेष्ठ होते हैं। फेम इंडिया के प्रधान संपादक उमाशंकर सोंथालिया ने कहा, “हमने सर्वे में 25 ऐसे सांसदों को चुना है जो अपनी अपनी श्रेणी में श्रेष्ठ होने की प्रतिभा रखते हैं। इन्होंने परंपरा का निर्वहन करते हुए अपने क्षेत्र के कल्याण और क्षेत्रवासियों के साथ संपर्क में सामंजस्य बनाए रखा है। पप्पू यादव इनमे सर्वश्रेष्ठ हैं।”

आखिर क्यों लोगों ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को दे डाली श्रद्धांजलि

सामाजिक भेदभाव और आर्थिक विषमता बढ़ाने वाले, कर रहे समाजवाद पर प्रहार – सपा

एशिया पोस्ट के चीफ एडिटर राजीव मिश्रा ने कहा कि सर्वे में आठ प्रमुख बिंदुओं पर कार्य किया, जिनमें सदन में उपस्थिति और बहस में भागीदारी, जनता के हित में प्रश्न उठाने, लोकतंत्र की मजबूती के लिए निजी विधेयक लाने, क्षेत्र की जनता के लिए सुलभता व मददगार, लोकप्रियता और छवि को प्रमुख माना गया है। इस सर्वे में भारत सरकार के किसी भी मंत्री को शामिल नहीं किया गया है। सम्‍मान समारोह में सुपौल की सांसद रंजीत रंजन समेत बड़ी संख्‍या में सांसद व अन्‍य गणमान्‍य लोग मौजूद थे।

बाबा साहेब के नाम को लेकर मायावती ने खुली पोल, बताया क्यों बदला नाम…

लालू यादव के दिल्ली पहुंचते ही हुआ धमाका, मोदी सरकार को लग सकता है बड़ा झटका

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज ने न्यायपालिका मे मोदी सरकार के हस्तक्षेप पर की आपत्ति

राहुल गांधी ने कहा, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है…..

अखिलेश यादव ने कहा, दूसरों की गलती की सज़ा बच्चे क्यों भुगतें?

भाजपा के इस सांसद ने मुलायम सिंह यादव के छुए पैर, सब देख हुए हैरान

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com