Breaking News

लोगों का यह शोर बता रहा, अखिलेश यादव का भविष्य किस ओर ?

लखनऊ, बड़ी घटनाओं के संकेत उनके घटने से पहले मिलने शुरू हो जातें हैं, शायद एेसा ही कुछ यूपी मे होने जा रहा है। यूपी मे सरकार योगी आदित्यनाथ की लेकिन लोग याद कर रहें है पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार को। सत्ता मे न रहने के बावजूद, लोगों को पूर्व मुख्यमंत्री से बड़ी उम्मीदें हैं। इसलिये वह अपनी समस्या बताने या अपना दुखड़ा अखिलेश यादव के सामने रोने से बिल्कुल भी संकोच नही करतें हैं। विपक्षी नेता के प्रति लोगों का इतना आकर्षण, आखिर एेसा क्यों?

 पदोन्नति में आरक्षण पर बड़ी सफलता, राह हुयी आसान, जल्द हो सकता है निर्णय

युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी, किसको मिलेगी कमान?

अपना काम छोड़कर,गर्मी के माहौल में, अखिलेश यादव के नाम पर  भारी भीड़ इकट्ठा हो जाती है इनमें स्त्री, पुरूष, बच्चे, बूढ़े, सभी शामिल होते हैं। जाति-धर्म का कहीं कोई भेद नहीं दिखाई देता है। यह हम नही कह रहें हैं, यह सब दिखायी दिया, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव के 16 अप्रैल 2018 को लखनऊ से बहराइच और फिर वापसी की यात्रा में और इसके गवाह बने  समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी।

देश मे अघोषित नोटबंदी, एटीएम हुये खाली, एफआरडीआई बिल का खौफ छाया

तेज प्रताप यादव ने दलित बच्चों संग मनाया जन्मदिन, बाबा साहेब को किया नमन

चिल्हारी घाट पुल-

बहराइच से 15 किलोमीटर बाद,  घाघरा नदी पर बना चिल्हारी घाट पुल, यह पुल बहराइच और सीतापुर को जोड़ता है। इस पुल से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कई यादें जुड़ी हैं। पुल का निर्माण अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्वकाल में शुरू हुआ था। लगाव इस कदर कि अपनी एक यात्रा के दौरान जब तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हेलीकाप्टर से पुल को टेंढ़ा बनते देखा तो पुल का एलाइनमेंट सही करवाया।

दलित का घोड़ी पर बारात निकालना नही हुआ बर्दाश्त, दूल्हे और बारात का किया ये हाल..

MLC चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार ने किया नामांकन

 घाघरा नदी पुल पर मोनू मिश्रा की छप्पर नुमा एक दुकान है। यहीं राजकिशोर मिश्रा की चाय की दुकान भी है। मिश्रा बंधुओं की दुकान पर, अखिलेश यादव का स्वागत, खालिस दूध की चाय से हुआ। अखिलेश यादव के आने की खबर लगते ही थोड़ी देर मे  जुट गई भीड़ अपने नेता को देखने और मिलने के लिये।  चिल्हारी घाट पुल पर अखिलेश यादव  के स्वागत में लोग बड़ी संख्या में आए। इन लोगों पर इस बात का कोई असर नही कि उनका नेता अब सत्ता मे नही बल्कि विपक्ष मे है।

भ्रष्टाचारियों से लड़ने के लिए शिवपाल यादव ने बनाई नई टीम

शिवपाल यादव ने गेस्ट हाउस कांड को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

 एक महिला ने कहा कि आपका इंतजार है। जब आप दुबारा सरकार में आएंगे तो वही तीन लाख का आवास चाहिए, जो आपकी सरकार में मिल रहा था।  कई बुजुर्ग महिलाओं ने बताया कि जबसे समाजवादी सरकार गई है उनकी समाजवादी पेंशन बंद हो गई है। अखिलेश यादव ने भी उनके स्नेह और उत्साह मे तनिक भी कमी नही आने दी, तुरंत भरोसा दिलाया कि माता जी, फिर सरकार बनने पर इस बार 500 नही दो हजार रूपया पेंशन प्रति माह दी जायेगी।

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप…

MLC चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, देखें पूरी लिस्ट

सीतापुर का गुडेचा चौराहा –

महेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। एक किसान ने कहा उसका 10 बीघा गन्ना खेत में खड़ा है अब वह आग लगाने के अलावा क्या करे? चीनी मिल वाले धांधली कर रहे हैं। लोगों ने कहा भाजपा सरकार ने एक यूनिट बिजली पैदा नही की है। एक भी विद्युत सबस्टेशन का निर्माण नहीं हुआ है। अभी गर्मी की शुरूआत है लेकिन बिजली की समय-बे-समय कटौती शुरू हो गई है।

 अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया सपा-बसपा दोस्ती का राज…

शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान, 2019 लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगी एक भी सीट…

नगरपालिका महमूदाबाद-

 समाजवादी पार्टी के स्थानीय विधायक  नरेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में उपस्थित समर्थकों ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। आए हुए लोगों में भारी संख्या में नौजवान और दुकानदार भी थे। महमूदाबाद अवध बस अड्डे पर  हजारों की संख्या मे लोग जुटे, मुलाकात जनसभा मे तब्दील  हो गई।  अखिलेश यादव  ने जुटे लोगों का जोश देख सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने अपने स्वागत के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।

यूपी में हुए अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

राजबब्बर ने कहा ,समाजवादी पार्टी से गठबंधन बरकरार…….

नरेन्द्र वर्मा ने  अखिलेश यादव को बताया कि इसौली में 132 केवीए का टिकैतगंज कुर्सी, बाराबंकी में 132 केवीए का बिजलीघर आपकी समाजवादी सरकार में ही लगे थे। महमूदाबाद में अंडरग्राउंड कैबलिंग भी की गई थी। 30 बेड का महिला चिकित्सालय भी समाजवादी सरकार में ही बना।

पीएम मोदी ने इस महिला को पहनाई अपने हाथों से चप्पल

आजम खान का बड़ा बयान, ये अधिकार कर देना चाहिए खत्म

महमूदाबाद का मौलाना आजाद इंस्टीट्यूट –

अखिलेश यादव के स्वागत में स्वतः स्फूर्त भीड़ आई हुई थी। उनका उत्साह देखते ही बनता था। जनपद बाराबंकी में कुर्सी क्षेत्र में यादव मिष्ठान्न भण्डार और प्रिंटिंग प्रेस पर अखिलेश यादव का बिना कार्यक्रम रोककर स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं के आग्रह पर अखिलेश यादव भी दुकान तक गए। यादव मिष्ठान्न के मालिक राजेन्द्र प्रसाद यादव ने चाय नाश्ता कराया।

अखिलेश यादव पर हुआ मायावती का असर, किया ये बड़ा काम….

गोल्ड मेडल विजेता पूनम यादव के साथ हुआ बड़ा हादसा….

अनवारी चौराहा, कुर्सी रोड –

विधान परिषद सदस्य  राजेश यादव ‘राजू‘ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया। लखनऊ के रास्ते पर इंटीग्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों, नौजवान मे भी अखिलेश यादव को लेकर जबर्दस्त उत्साह,   का शानदार स्वागत हुआ।

अखिलेश यादव ने बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर जयंती पर दिया ये अहम संदेश

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर मायावती ने दिया बड़ा बयान…

 इस यात्रा से यह तो स्पष्ट हैं  कि सत्ता मे न होने के बावजूद जनसाधारण में अखिलेश यादव के प्रति गहरा विश्वास और सम्मान है। साथ ही  निराश जनता को अब यह एहसास होने लगा है कि समाजवादी सरकार में ही जनहित के विकास कार्य हुए । सबसे खास बात यह है कि लोगों को शत प्रतिशत विश्वास है कि अखिलेश यादव की सत्ता फिर आयेगी और हमारी समस्याओं का जरूर निराकरण होंगा ।

एक्टर राजपाल यादव दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…