Breaking News

लीक हो गई दूल्‍हा-दुल्‍हन की फोटो, ऐसे नजर आए दीपिका-रणवीर

मुंबई,इटली के लेक कोमो में विला डेल बेलवियानेलो में हुई दीप‍िका और रणवीर की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आ चुकी है। शादी समाहरोह में मोबाइल फोन बैन होने के बावजूद इसके दोनों की फोटो लीक हो गई।

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियो में शुमार द‍िग्‍गज अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण अभिनेता रणवीर स‍िंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।  अब दोनो पति-पत्नी हो गये।दोनो की शादी कोंकण रीति रिवाज के साथ पूरी हुई।लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में इटली के लेक कोमो में शादी कर ली।बॉलीवुड के लिये ये साल की सबसे बड़ी शादी है।इससे पहले 2018 में ही सोनम कपूर और आंनद आहूजा ने भी शादी की थी।

सूत्रों की मानें तो दीप‍िका पादुकोण मशहूर ड‍िजाइनर सब्‍यासाची के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणवीर शेरवानी में नजर आए। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दूल्हे राजा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।अब इस फोटो के बाद फैन्स दुल्हन दीपिका पादुकोण की फोटो का इंतजार कर रहे हैं।

वेडिंग वेन्यू करीब 700 साल पुराना है।वेडिंग वेन्यू तक मेहमानों को याट से पहुंचाया गया।सफ़ेद गुलाब और वाटर लिली से वेन्यू को सजाया गया था।इस शादी में कुछ 40 मेहमानों को न्‍योता दिया गया था। जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्‍त शामिल थे। बॉलीवुड से केवल फराह खान, संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान को ही निमंत्रण दिया गया था। सुरक्षा के तगड़े इंतजाम के साथ शादी में तीन लेयर सुरक्षा लगाई गई थी।लेक के आसपास के इलाके की बोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।शुभचिंतक और प्रशंसक दोनो को शुभकामनाएं दे रहे हैं।