Breaking News

इस रेस्टोरेंट में मिलेगा फ्री में पिज्जा,बस करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली, अब एक अमेरिकी रेस्तरां ने खाते वक्त फोन न इस्तेमाल करने वालों को फ्री पिज्जा देने का ऐलान किया है. एक समाचार चैनल  न्यूज के अनुसार अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक रेस्तरां ने अपने ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन इस्तेमाल के बजाय एक-दूसरे से बात करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. करी पिज्जा कंपनी ने ‘टॉक टू एवरीवन डिस्काउंट’ के तहत, कम से कम चार लोगों के समूह को मुफ्त पिज्जा की पेशकश की है जो खाते समय अपने स्मार्टफोन इस्तेमाल न करें.

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

 कम से कम चार लोगों का एक समूह रेस्तरां आए तो वह यहां के लॉकर में अपने सेलफोन को लॉक कर सकते हैं. यदि वे अपने फोन का इस्तेमाल किए बिना पूरे खाना खा लें तो वे या तो अपनी अगली ट्रिप पर मुफ्त पिज्जा पा सकते हैं या घर ले जाते हैं. अगर वे चाहें तो पिज्जा को बेघर लोगों को दान कर सकते हैं.’

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

रेस्तरां के फेसबुक पेज पर जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि –  ‘हमारा लक्ष्य परिवारों और दोस्तों को खाने के दौरान फोन का उपयोग बंद करने और एक दूसरे से बात करने को प्रोत्साहित करना है. अगर आप चाहें तो आप अपनी अगली ट्रिप पर फ्री पिज्जा हासिल कर सकते हैं.  आप चाहें तो मुफ्त  पिज्जा को जरूरतमंदों को दान कर सकते हैं. पिज़्ज़ेरिया ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, हम हर मही बेघरों को पिज्ज़ा दान करते हैं, इसलिए हम आपके दान किए गए पिज्जा को कई अन्य लोगों के साथ जोड़ेंगे या आप खुद भी ऐसा कर सकते हैं.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….