Breaking News

पीएम मोदी द्वारा मेडिकल कालेज का शिलान्यास हुआ विवादित, अखिलेश यादव ने बताया जनता से छलावा

लखनऊ, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 15 जुलाई को मिर्जापुर  जिले में राजकीय मेडिकल कालेज के शिलान्यास ने एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे जनता से छलावा बताया है, वहीं पूर्व विधायक  सहित विपक्ष ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने चंदौली जनपद के लोगों को धोखा देकर मेडिकल कालेज को मिर्जापुर जनपद में स्थानांतरित कर दिया।

सपा की ‘फायर ब्रांड नेता’ के इस सवाल का, बीजेपी सरकार के पास नही है जवाब

बसपा में बदलाव, कई पदाधिकारियों पर गिरी गाज, तो पुराने कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

15 जुलाई को  जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिर्जापुर जिले में  राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास कर रहे थे। वहीं पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू लखनऊ मे सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात कर, चंदौली के लोगो के साथ बीजेपी सरकार द्वारा किये जा रहे छल की जानकारी दे रहे थे।

केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत राव ने बीजेपी आलाकमान को दिखायी ताकत, कहा-जनाधार वाले नेता को सौंपे कमान

फ्रांस 20 साल बाद बना फुटबॉल का बादशाह, फीफा विश्वकप फुटबॉल का खिताब जीता

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि भाजपा ने जनपद के लोगों को धोखा देकर मेडिकल कालेज को मिर्जापुर जनपद में स्थानांतरित कर दिया। जबकि पूर्व की सपा सरकार ने माधोपुर में राजकीय मेडिकल कालेज के लिए उद्यान विभाग की जमीन का अधिग्रहण किया था और कैबिनेट की बैठक के बाद बजट भी पास हुआ था। पूर्व विधायक ने बताया कि वह चंदौली में राजकीय मेडिकल कालेज के लिए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों के सहयोग से आंदोलन शुरू करेंगे।

बढ़ा दिमागी बुखार का प्रकोप, गोरखपुर मेडिकल कालेज ने मरीजों की जानकारी देना किया बंद ?

समाजवादी पार्टी ने पुराने नेताओं को दिये अहम पद, इस छात्र नेता पर फिर जताया भरोसा

मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उनके द्वारा चंदौली के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य और पिछड़े क्षेत्र के विकास के लिए राजकीय मेडिकल कालेज दिया गया था। लेकिन वर्तमान सरकार द्वारा जनता की उम्मीदों को दरकिनार करके मिर्जापुर स्थानांतरित करना आम जनता से छलावा है। पूर्व विधायक ने बताया कि अखिलेश यादव ने प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर चंदौली में  मेडिकल कालेज बनाने का आश्वासन दिया है।

लोकसभा चुनाव- यूपी मे बीजेपी फिर किस पर खेलने जा रही दांव ?

लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती का अहम बयान……

मेडिकल कालेज पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा , ‘यहां बनने वाले नए मेडिकल कॉलेज से ना सिर्फ मिर्जापुर बल्कि सोनभद्र, भदोही, चंदौली और इलाहाबाद के लोगों को भी बड़ा लाभ मिलने वाला है. अब यहां का जिला अस्पताल 500 बेड का हो जाएगा. इससे गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए आपको बहुत दूर नहीं भटकना पड़ेगा’.

बसपा ने इस वरिष्ठ नेता को पार्टी से निकाला……

मोदी सरकार की नीति, प्रगति, भीम के बाद अब मिलिए श्रीमान से….

 पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि चंदौली के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य और पिछड़े क्षेत्र के विकास के लिए अखिलेश यादव ने राजकीय मेडिकल कालेज दिया था। लेकिन वर्तमान सरकार द्वारा लोगों की उम्मीदों को दरकिनार करके मिर्जापुर स्थानांतरित करना आम जनता से छलावा है। अब वह चंदौली में राजकीय मेडिकल कालेज के लिए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों के सहयोग से आंदोलन शुरू करेंगे।

अब बॉलीवुड की नजर डॉन मुन्ना बजरंगी पर ….

अखिलेश यादव का पीएम मोदी की भाषणबाजी पर बड़ा हमला….

मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी को शिलान्यास करने पर दी, ये अहम सलाह

माफिया डान बबलू श्रीवास्तव को मिली जमानत, रिहायी के आदेश जारी

सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे घोषित, देखिये पूरी लिस्ट