Breaking News

पीएम नरेद्र मोदी को मिला चैलेंज,मुझसे 15 मिनट राफेल पर कर लें बहस

छत्‍तीसगढ़ ,जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। आज सरगुजा में राहुल गांधी ने बीजेपी के साथ-साथ पीएम मोदी पर जमकर हमले किये।

सरगुजा में रैली के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी किसी भी मंच पर आकर मुझसे 15 मिनट राफेल पर बहस करें।राहुल यहीं नहीं रुके,उन्होंने यह भी कहा कि मोदी किसी भी प्रदेश में 15 मिनट मेरे साथ खड़े हो जाएं। वे 15 मिनट मुझे बोलने दें और फिर उतनी ही देर वे बोलें।कुछ इसी तरह शुक्रवार को अंबिकापुर में ही चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा था कि, कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दो।

राहुल गांधी ने आज कोरिया में चुनावी जनसभा में राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में राज्य में 2 छत्तीसगढ़ बन गए हैं, एक गरीबों का और दूसरा अमीरों का। हमारी सरकार इसे खत्म करके रहेगी।वहीं, सरगुजा में उन्‍होंने कहा कि जब छत्तीसगढ़ बना, तब आपका सपना था कि यहां की जल, जंगल, जमीन, कोयला, खनिज का फायदा मिलेगा, लेकिन राज्य में दो छत्तीसगढ़ बन गए. एक अमीरों का, और दूसरा आम जनता का, महिलाओं का, युवाओं का। हमें दो नहीं एक छत्तीसगढ़ चाहिए।

भाषण के दौरान राहुल गांधी ने किसानों से वादा किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर उनका कर्जा माफ होगा।  यह काम हमने पंजाब में किया, कनार्टक में किया, और सरकार आने पर छत्तीसगढ़ में भी करेंगे। बता दें कि दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 72 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होना है। 18 सीटों पर मतदान 12 नवंबर को ही हो चुका है। सभी 90 सीटों पर मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com