Breaking News

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

नई दिल्ली,लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में मतदान खत्म हो गए हैं और रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एक्जिट पोल भी आ गया. एक्जिट पोट के नतीजों पर नजर डालें तो केंद्र में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है. तमाम सर्वे एजेंसियों ने एनडीए को 350 के करीब सीटें दी हैं और इसी बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने शानदार ऑफर पेश किया है.

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो ने एक ऑफर की शुरुआत की है.इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने का मौका दिया जा रहा है. अगर भविष्‍यवाणी सही होता है तो फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा.

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा. कंपनी ने कहा, “ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा.कंपनी ने कहा, “जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद ब खुद कैशबैक आ जाएगा.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

इस ऑफर का फायदा 22 मई यानी कल तक कोई भी उठा सकता है और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है. जोमैटो के मुताबिक अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इसमें भाग लिया है. बता दें कि जोमैटो ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था.