Breaking News

देश मे राजनीति करवटें बदल रही है, अगले दस महीने में बड़ा बदलाव-शत्रुघ्न सिन्हा

चंडीगढ़ , पूर्व केन्द्रीय मंत्री  व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि देश मे राजनीति करवटें बदल रही है, अगले दस महीने में बड़ा बदलाव आ सकता है। सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बहुत सारे सवाल देश के सामने हैं । लोगों में निराशा का वातावरण है।

 आत्महत्या करने वालो किसानों के परिवारों से मिले अखिलेश यादव, किया ये बड़ा काम

अखिलेश यादव के कार्यक्रम मे हुआ बड़ा परिवर्तन, अब जायेंगे महोबा मिलेंगे…?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदाता अपना फैसला मोदी सरकार के पांच साल के कामकाज के आधार पर देगा । अब बड़ा प्रश्न ये है कि देश की राजनीति आगे कैसे चलती है । राजनीति करवटें बदल रही है और अगले दस -ग्यारह माह में क्या बदलाव आते हैं । उसका इंतजार रहेगा ।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने छुआ आसमान, दिल्ली मे टूटा रिकार्ड

अफवाहों पर बोलीं पंखुड़ी पाठक- कोई ताकत नहीं जो मुझे समाजवादी विचारधारा से अलग कर सके

पूर्व केन्द्रीय मंत्री  ने कहा कि बहुत सारे सवाल देश के सामने हैं । लोगों में निराशा का वातावरण है क्योंकि नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले जो वादे किये थे वे महज चुनावी जुमले थे । चारों ओर युवकों से लेकर सभी वर्गों में घोर निराशा है ।

मुलायम सिंह की बहू डिंपल यादव ने किया ये बड़ा काम….

लखनऊ के ज्यादातर थानों में केवल दो जातियाें के थानेदार, मुस्लिम साफ, पिछड़े और दलित हाशिये पर

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवतं सिन्हा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अब पहले जैसी आंतरिक लोकतंत्र वाली पार्टी नहीं रही क्योंकि अब उसे कोई और ही नियंत्रित कर रहा है । वे आज यहां सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के साथ राष्ट्र मंच की तरफ से आये थे । उन्होंने कहा कि यह कोई संगठन नहीं आंदोलन है और आंदोलन को कभी पार्टी में बदलने का उनका इरादा नहीं है ।

मुलायम सिंह की बहू डिंपल यादव ने किया ये बड़ा काम….

लखनऊ के ज्यादातर थानों में केवल दो जातियाें के थानेदार, मुस्लिम साफ, पिछड़े और दलित हाशिये पर

उन्होंने कहा कि भाजपा में जब मैं आया था उस समय हालात कुछ और थे तथा अटल बिहारी वाजपेयी ,लालकृष्ण आडवाणी जैसे महान नेता थे । पार्टी में लोकतंत्र था लेकिन अब वो पार्टी नहीं रही । उसे कोई अौर ही कंट्रोल कर रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्हें अटल जी के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं महसूस होती थी लेकिन धीरे -धीरे पार्टी में लोकतंत्र खत्म होता गया अौर आज दो हाथों की कठपुतली बन कर रह गयी है वहीं भाजपा । इसे बदलने के सारे प्रयास विफल होते नजर आये तो मैंने सोचा कि समय आ गया है जब पार्टी छोड़कर अपनी बात खुलकर रख सकूं । स्वेच्छा से कह सकूं ।

 मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

बीजेपी के दो दिन के मुख्यमंत्री ने तोड़ा अपना ही रिकार्ड

कर्नाटक मे बीजेपी की सरकार गिरी, सीएम येदुरप्पा ने दिया इस्तीफा

अखिलेश यादव ने फूंका चुनावी बिगुल, 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा