Breaking News

पुराने दोस्त को देखकर प्रोटोकाल भूले राष्ट्रपति, मिली ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, राष्ट्रपति होते हुए भी जमीन से जुड़े होने के लिए चर्चित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने मित्र को देखते ही प्रोटोकॉल भूल गए.

एक कार्यक्रम के दौरान देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भीड़ में अपने 12 साल पुराने दोस्त को पहचान लिया और झट से अधिकारियों को आदेश देकर उन्हें अपने पास बुलवाया और मंच पर पास की कुर्सी पर बिठा लिया.

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

यह घटना ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में उत्कल विश्वविद्यालय के प्लैटिनम जयंती समारोह की है, जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे थे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने मित्र की सफेद पगड़ी को देखकर दर्शकों के बीच बैठे ओडिशा के पूर्व राज्यसभा सदस्य बीरभद्र सिंह को पहचान गये और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से कहा कि वह कार्यक्रम समाप्त होने के बाद तुरंत उन्हें मंच पर बुलाएं. प्रधान ने भी ऐसा ही किया जिसके बाद दोनों दोस्तों आपस में मिलकर बेहद खुश नजर आ रहे थे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

वहीं राष्ट्रपति के मित्र बीरभद्र सिंह भीड़ के बीच भी राष्ट्रपति के इस रिस्पांस पर चकित हो गए .

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

बीरभद्र सिंह ने बताया कि उन्हें राष्ट्रपति को कार्यक्रम में गुलाब भेंट करने की इच्छा जताई थी, लेकिन सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण ऐसा करने की अनुमति नहीं मिली.

 उन्होंने बताया कि वह 12 वर्षों के बाद राष्ट्रपति से मिले. राष्ट्रपति ने उन्हें राष्ट्रपति भवन आने के लिए आमंत्रित किया है.

बीरभद्र सिंह ने बताया कि उन्हें  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  के साथ काम करने का अवसर उस वक्त मिला था जब वह 2000 और 2006 के बीच राज्यसभा के सदस्य थे. उन्होंने कहा ‘हम दोनों उस अवधि में एसटी/एससी समिति के सदस्य थे और हमने कम से कम दो साल तक एक साथ काम किया था.

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…