Breaking News

पूनम यादव व स्मृति मंधाना का कमाल, भारत ने इंग्लैंड को हराकर हासिल की सीरीज में बढ़त

नागपुर, पूनम यादव की शानदार गेंदबाजी के बाद स्मृति मंधाना की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को इंग्लैंड को पहले वनडे में पांच गेंद शेष रहते एक विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. दोनों देशों के बीच दूसरा वनडे मैच इसी मैदान पर नौ अप्रैल को खेला जाएगा.

राष्ट्रपिता को चतुर बनिया कहने वाले, अमित शाह के एकबार फिर बिगड़े बोल

मुलायम सिंह के समधी को मिली बड़ी राहत…

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को इंग्लैंड को पहले वनडे में पांच गेंद शेष रहते एक विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 207 रन बनाए जिसे भारत ने 49.1 ओवर में नौ विकेट पर 208 रन बनाकर हासिल कर लिया.

पूर्व राष्ट्रपति को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

YSR कांग्रेस के सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा

पूनम यादव  ने 30 रन पर चार विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी काप्रदर्शन किया. वहीं स्मृति मंधाना ने 86 रन  की बेहतरीन बल्लेबाजी की. मंधाना ने 109 गेंदों में 86 रन की अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए. इसके अलावा दीप्ति शर्मा ने 24, हरमनप्रीत कौर ने 21 और देविका ने 15 रन का योगदान दिया. इसके अलावा एकता बिष्ट ने नाबाद 12 और पूनम यादव ने नाबाद सात रन बनाए.

ओमप्रकाश राजभर ने किया चौकाने वाला एेलान….

लालू प्रसाद यादव ने दिया नया नारा…..

 इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए। फ्रान विल्सन ने 78 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 45, टैमी बीमाउंट ने 48 गेंदों पर छह चौकों की बदौलत 37, डेनियल हैजल ने 33, नेताली सेवियर ने 21 और डेनियल वैट ने 27 रन बनाए. भारत के लिए पूनम ने 30 रन पर चार विकेट, एकता बिष्ट ने 49 रन पर तीन विकेट और दीप्ति शर्मा ने 25 रन पर दो विकेट झटके.

जानिए किस दिन होगी लालू यादव के बेटे के शादी ऐश्वर्या राय से..

कई बीजेपी सांसद सीएम योगी से नाराज,उठाया ये बड़ा कदम