Breaking News

पंचबीट के कलाकारों ने की NEWS 85.IN से खास बातचीत,देखें वीडियो….

नई दिल्‍ली,यह प्‍यार और आकर्षण, रोमांस और गुलाब का महीना है, ऐसे में प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म ऑल्‍ट बालाजी आपकी सोच को स्पिन करने आया है। यह आपको अपने प्‍यार, लगाव, कॉम्‍पीटिशन और दोस्‍ती की एक चुलबुली कहानी के जरिये हाई स्‍कूल के दिनों में वापस ले जाने को तैयार है। प्‍यार के इस महीने में बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, ‘पंचबीट’ अब ऑल्‍ट बालाजी पर स्‍ट्रीम हो रहा है। इस शो के दिलकश कलाकारों में प्रियांक शर्मा, हर्षिता गौर, सिद्धार्थ शर्मा और खुशी जोशी राजधानी दिल्‍ली में इस शो का प्रमोशन करते नज़र आये। 13 एपिसोड की इस सीरीज को मास्‍टरमाइंड विकास गुप्‍ता ने प्रोड्यूस किया है, जोकि ऑल्‍ट बालाजी एप्‍प पर लाइव स्‍ट्रीम हो रहा है।

‘पंचबीट’ की कहानी में एक हाई स्‍कूल ड्रामा को एक दिलचस्‍प रूप दिया गया है जोकि देश के सबसे प्रतिष्ठित रोज़वुड हाई एकेडमी के स्‍टूडेंट्स पर आधारित है। संभ्रांत परिवारों से आये बच्‍चों के गढ़ यह स्‍कूल बॉक्सिंग और डांसिंग के क्षेत्र में चैम्पियन तैयार करने के लिये जाना जाता है। साथ ही अनुशासन के अपने तरीकों के लिये भी लोकप्रिय है। अपनी विरासत और अनुशासन के अपने तरीकों के लिये मशहूर, रोज़वुड हाई के इस नये सेमेस्‍टर में ऐसा लग रहा है कि कई सारे विद्रोही पैदा होने वाले हैं और कई सारे नियम टूटने वाले हैं। टीनएज सेंसेशन प्रियांक शर्मा और खूबसूरत हर्षिता गौर लीड भूमिका में होंगे, उनके साथ होंगे डेब्‍यू कलाकार सिद्धार्थ शर्मा और खुशी जोशी। इस यूथ ड्रामा में समीर सोनी और निकी वालिया जैसे इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज कलाकार भी होंगे। उनके साथ डेब्‍यू कलाकार निखिल बाम्‍बरी, सिंधुजा तुरलापति, कृष्‍णा कौल और काजोल त्‍यागी मुख्‍य त्‍यागी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रोमांस, ड्रामा और ढेर सारी मस्‍ती से भरपूर इस नई पेशकश में बेहद ही दिलचस्‍प इमोशंस और रिश्‍तों को शामिल किया गया है, जिससे कि एक खास उम्र वर्ग गुजरता है। यह कहानी दो नायकों, राहत (प्रियांक) और रणबीर (सिद्धार्थ) के इर्द-गिर्द घूमती है, जोकि दोस्‍ती, प्‍यार और परिवार का सही मतलब जानते हैं। उनके जटिल सफर के माध्‍यम से इसे दिखाया गया है। नये जमाने के इस स्‍कूल ड्रामे में दो भाइयों की जिंदगी में डुबकी लगायी गयी है, एक जायज है और दूसरा ‘नाजायज़’। फिर दोनों किस तरह से इस बात को समझते हैं कि जिंदगी स्‍वीकार करने और दूसरे के व्‍यक्तित्‍व को महत्‍व देने का का नाम है । इस दिलचस्‍प खेल का हिस्‍सा बनें, जहां परिवार एक होंगे या फिर अलग हो जायेंगे!

रिपोर्टर आभा यादव..

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com