Breaking News

राहुल गांधी के सवालों का जवाब छोड़ सब बोल गये पीएम मोदी,आखिर क्यों बच रहें हैं ?

नई दिल्ली,  कर्नाटक में देश पीएम नरेंद्र  मोदी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उस चुनौती पर जवाब सुनना चाह रहा था , जिसमें उन्होंने कहा था कि संसद में अगर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो पीएम मोदी ठहर नहीं पाएंगे. खास बात यह रही कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी के सवालों का जवाब छोड़ और सब कुछ बोला.

सपा सरकार बनी तो इन पर होगी ये कार्रवाई- अखिलेश यादव

 यूपी मे दलितों का ये हाल, मजदूरी से मना करने पर मूंछें उखाड़ी, जूते मे पिलायी पेशाब 

जानिए कौन होगा यूपी कांग्रेस का नए अध्यक्ष

 मोदी ने  कहा, ‘वो मुझे चुनौती देते हैं कि अगर वो 15 मिनट संसद में बोले, तो मैं उनके सामने टिक नहीं पाऊंगा। वो सही कहते हैं, वो ‘नामदार’ हैं और हम ‘कामदार’ हैं, हम उनके सामने कहां टिक पाएंगे। आज मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो हाथ में बिना कोई पेपर लिए 15 मिनट तक कर्नाटक सरकार के कामों पर बोलकर दिखाएं। वो चाहे हिंदी में, चाहे अंग्रेजी में या अपनी माता जी की मातृभाषा में ही 15 मिनट कर्नाटक की वर्तमान सरकार पर बोलकर दिखाएं। ये तो छोड़िए, वो 15 मिनट में पांच बार विश्वेश्वरैया ही बोलकर दिखा दें।

अखिलेश यादव ने युवाओं के सीने पर लिखे एससी-एसटी पर दिया ये अहम बयान

मोदी सरकार पर भड़की मायावती, कहा इस घटना से खुल ही गई भाजपा की पोल…

अखिलेश यादव ने किया ये ऐलान …..

 जबकि  कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती देते हुये कहा था , ‘प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें संसद भवन में 15 मिनट का भाषण देने के लिए मिल जाए तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे। फिर चाहे वो राफेल का मामला हो या चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो…पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे।’ कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘नीरव मोदी 30,000 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया, लेकिन प्रधानमंत्री ने इस पर एक शब्‍द भी नहीं कहा। हमारी जेबों से 500-1000 रुपये के नोट छीनकर हमलोगों को कतार में लगने के लिए मजबूर कर दिया गया। उन्‍होंने ये नोट हमारी जेब से निकालकर नीरव मोदी की जेब में डाल दिया।

उदित राज का न्यायपालिका पर हमला- अपनी योग्यता तय नही, वह दूसरों की योग्यता तय कर रहे ?

भाजपा नेताओं ने छोड़ी पार्टी, अखिलेश यादव से की मुलाकात

 दलित हितों पर मोदी सरकार के रूख से भाजपा मे असंतोष, ये नेता बना सकते हैं नई पार्टी

 कांग्रेस अध्‍यक्ष शुरुआत से ही राफेल लड़ाकू विमान खरीद के मोदी सरकार के फैसले पर वित्‍तीय अनियमितता का आरोप लगाते रहे हैं। आरोप है कि मोदी सरकार ने विमान को अत्‍यधिक कीमत में खरीदने का करार किया है। कांग्रेस ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर भी मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। राहुल गांधी कई मौकों पर नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के विदेश भागने पर सवाल उठा चुके हैं।उन्‍होंने सरकार पर बैंकिंग प्रणाली को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है।

चंद्रबाबू नायडू ने कर्नाटक में रह रहे प्रदेशवासियों से भाजपा को हराने की अपील की

 स्वास्थ्य नीति के निर्धारण में चिकित्सा संघों की सहभागिता जरूरी-डा अशोक यादव

 एम्स से लालू यादव जबर्दस्ती डिस्चार्ज, कहा- मेरे खिलाफ साजिश

 राहुल गांधी ने कई मौके पर कहा था कि अगर संसद में मुझे 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाए तो मोदी जी उसका जवाब नहीं दे पाएंगे. मंगलवार को जनसभा में पीएम मोदी ने पहली बार इसका जवाब दिया. लेकिन पीएम मोदी का ये जवाब एेसा था कि उसमे राहुल गांधी के सवालों का जवाब छोड़कर सब कुछ था. इससे यह तो स्पष्ट है कि राहुल गांधी के सवालों मे बहुत कुछ एेसा है जिसकी  पीएम मोदी भी नही करना चाहतें हैं.

 लालू यादव से मिले राहुल गांधी, राजनैतिक सरगर्मियां हुयीं तेज

योगी सरकार ने 36 आईपीएस अधिकारियों के किये तबादले

दलितों -पिछड़ों के आरक्षण को 3 भागों मे बांटेगी सरकार-सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी

 रैली में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने एकबार फिर जनता को खास मुद्दों से भटकाकर सतही बातों मे उलझाया. जबकि राहुल गांधी के सवालों पर लोग पीएम मोदी से ठोस जवाब की अपेक्षा कर रहे थे. देश जानना चाहता है कि इतने गंभीर आरोपों पर देश के प्रधानमंत्री  क्या कहतें हैं. सच तो यह है कि  विरोधियों को अपनी बातों से पस्त कर देने में माहिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने सेे बचते नजर आ रहे हैं.

  सुधाकर रेड्डी तीसरी बार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव, जेएनयू के कन्हैया कुमार को मिला ये पद

‘जन आक्रोश’ रैली में बोलीं सोनिया गांधी- देश मे परिवर्तन की