Breaking News

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

रायबरेली, केंद्र की सरकार देश के महापुरुषों के नाम को सर्वश्रेष्ठ सम्मान दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन उसके मातहत काम करने वाले जिम्मेदार अधिकारी सरकार की मंशा को पलीता लगाने का कोई मौका नही छोड़ रहे हैं. ताजा मामला रायबरेली की मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री का है जहाँ बनने वाले दीन दयाल कोच के नाम पर बड़ी चूक की जा रही है.

योगी के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा ने शिवपाल यादव को दिया ये ठेका

दीन दयाल कोच के नाम गलत लिख दिया गया है.रेलकोच फैक्ट्री  द्वारा निर्मित दीन दयाल डिब्बो पर दीन दयाल के नाम पर अंग्रेजी में उनका नाम “ईन “दयाल लिख कर रवाना कर दिया है. प दीन दयाल से जुड़ा मामला होने के चलते बीजेपी उस मामले को रेल मंत्री के सामने उठाने की तैयारी कर रही है.

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

रेलकोच फैक्ट्री से रायबरेली रेलवे स्टेशन पर पहुँची रेलवे की इस रैक में “दीन दयाल” की बोगियां लगी हैं. लेकिन इन बोगियों में दीन दयाल का नाम अंग्रेजी में गलत लिखा हुआ है. रेलकोच फैक्ट्री ने अंग्रेजी में दीन दयालु की जगह ईन दयालु कोच लिख कर फैक्ट्री से रवाना कर दिया है. महापुरुषों के नाम पर रेलकोच की यह बड़ी लापरवाही कैमरे में कैद हो गयी. इस मामले पर रेलकोच का कोई जिम्मेदार अधिकारी बोलने को तैयार नही है.

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

वहीं मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री द्वारा पं. दीन दयाल के नाम पर बन रहे दीन दयालु कोच के नाम मे गलती होने से बीजेपी में नाराजगी है. बीजेपी के उपाध्यक्ष ने इस पूरे मामले को मानवीय भूल बताया, लेकिन साथ ही इसके जिम्मेदारों की शिकायत रेल मंत्री से करने की बात कही है.

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….