Breaking News

रेलवे का खास ऑफर, सस्ते में घूमें वैष्णो देवी और अमृतसर

नई दिल्ली , अगर आप भी आउटिंग का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी का नया टूर पैकेज आपके लिए शानदार साबित हो सकता है.क्या आप मात्र 7,560 रुपये में वैष्णो देवी और अमृतसर के लिए 7-8 दिन का टूर प्लान कर सकते हैं? नहीं, लेकिन IRCTC ऐसा कर सकता है.

अखिलेश यादव नजर आये आज मजाकिया मूड में,देखिए क्या कहा….

अखिलेश यादव और उनकी मां साधना को लेकर ये क्या बोल गये अमर सिंह…

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म  की तरफ से 7 रात और 8 दिन का वैष्णो देवी और अमृतसर का टूर पैकेज गुवाहाटी से मुहैया कराया जा रहा है. आईआरसीटीसी ने इस बारे में माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के जरिए जानकारी दी है. आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज जीएसटी सहित 7560 रुपये का है.

शिवपाल यादव को श्रीकृष्ण वाहिनी का मिला समर्थन, रणनीति का किया खुलासा

UPSSSC को लेकर योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

इंडियन रेलवे की टूरिज्म वेबसाइट www.irctctourism.com पर दी गई जानकारी के अनुसार यह टूर स्लीपर क्लास के जरिये 10 नवंबर से किया जा सकेगा. आईआरसीटीसी की तरफ से किए गए ट्वीट में बताया गया कि वैष्णो देवी और अमृतसर के लिए भारत दर्शन स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन का टिकट बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इस टूर पैकेज से जुड़ी कुछ खास बातें नीचे दी गई है, जिन्हें आपके लिए जानना जरूरी है.

टीवी पर LIVE शो के दौरान मशहूर लेखिका की मौत,देखें वीडियो

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

आईआरसीटीसी के पैकेज के अनुसार ट्रेन के लिए बोर्डिंग और डी-बोर्डिंग गुवाहाटी, न्यू बोंगईगांव, न्यू कूच बहर, न्यू जलपाईगुड़ी, कटिहर और हाजीपुर में होगी.आईआरसीटीसी के भारत दर्शन पैकेज में डॉर्मिटोरी/ हॉल में रुकने की व्यवस्था होगी और नॉन-एसी रोड ट्रांसफर की सुविधा है. यात्रियों को शाकाहारी खाने के अलावा अनाउंसमेंट के लिए टूर एस्कॉर्ट की भी सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि लॉन्डरी, दवाई और किसी भी ऐतिहासिक इमारत या फिर मंदिर की प्रवेश शुल्क पैकेज का हिस्सा नहीं है.  इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट से ऑनलाइन कर सकते हैं. बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी के जोनल और रीजनल दफ्तरों से भी संपर्क किया जा सकता है.

मोर्चे की घोषणा के बाद शिवपाल यादव का आज लखनऊ मे पहला कार्यक्रम, सभी की निगाहें टिकी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा…

अखिलेश यादव का बड़ा हमला,50 साल राज करने की बात करने वाले घमंड में ये बात भूल गये..?

बड़ी खुशखबरी, एटीएम कार्ड खोने पर बैंक दे रहा लाखों का बीमा….

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छोड़ा अपना पेशा,अब करेंगे ये काम….

अमित शाह का बड़ा दावा, कहा-…. इस के बाद 50 साल तक बीजेपी