Breaking News

इन इलाकों में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

नई दिल्ली,मौसम विभाग का कहना है कि मुंबई में मॉनसून के पहुंचने में एक हफ्ता और लग सकता है. हालांकि, पिछले 24 घंटों से मुंबई में प्री-मॉनसून बारिश हो रही है.

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बता दें कि देश में मॉनसून दो तरफ से यानी अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से भारत में एंट्री करता है. बंगाल की खाड़ी की ओर से बढ़ने वाले मॉनसून के रफ्तार पकड़ने के आसार हैं. यही वजह है कि मौसम विभाग भी इसी पर नजरें टिकाए हुए है. इस साल केरल में मानसून एक हफ्ते देरी से पहुंचा है. मौसम विभाग ने अगले 5 दिन के लिए अलर्ट जारी कर दिया है.

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मौसम विभाग के मुताबिक, 14-15 जून को पूर्वोत्तर के इलाकों में तेज बारिश हो सकती है. असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में जोरदार बारिश होने की संभावना है. वहीं, आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तमिलनाडु और पुड्डुचेरी में भी भारी बारिश की आशंका है. हालांकि, राजस्थान में धूल भरी आंधी चल सकती है. यहां 30-40 किमी की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है.

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

मौसम विभाग के मुताबिक, 14-15 जून को सौराष्ट्र, कच्छ के इलाकों में भारी से भारी बारिश होने की आशंका है. वहीं, गुजरात के दूसरे इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा कोंकण, गोवा, कर्नाटक के तटीय इलाकों पर भी भारी बारिश की संभावना है. केरल और अंडमान में भी भारी बारिश हो सकती है.

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com