Breaking News

 राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

 

मुंबई, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राज ठाकरे ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस सहित अभिनेता अक्षय कुमार पर भी हमला बोला.

चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…

बसपा के बाद अखिलेश ने एक और भरोसेमंद दल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

रामविलास पासवान ने दलितों और पिछड़ों को लेकर BJP की सोच पर उठाये सवाल

 राज ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार में बोफोर्स से बड़ा राफेल खरीद घोटाला हुआ है. मीडिया में यह खबर इसलिए नहीं आ रही है क्योंकि समाचार चैनलों और अखबारों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दबाव हैं. वहीं, अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए राज ने कहा कि टायलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन फिल्म सरकारी योजनाओं का गुप्त प्रचार था.

बीजेपी की यूपी की राज्यसभा सीट भी फंसी, बसपा की हो सकती है आसान जीत

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

 अक्षय कुमार मनोज कुमार के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अक्षय भारतीय नागरिक नहीं हैं बल्कि उनके पास कनाडा का पासपोर्ट है. राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी महान अभिनेत्री थी लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया कि उनके शरीर को तिरंगे से लपेटा गया.

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर बीजेपी ने दिया बड़ा बया

 अखिलेश यादव ने कहा, हम बैकवर्ड हिंदू हैं…..

उन्होंने विपक्ष का आह्वान किया कि मोदीमुक्त भारत बनाने के लिए सभी एकसाथ आएं. आगामी चुनाव भारत की तीसरी आजादी की लड़ाई है. भारत को पहली आजादी 1947 में मिली. आजादी की दूसरा संघर्ष 1977 में हुआ और अब 2019 के चुनाव में भारत को मोदी से मुक्ति के रूप में तीसरी आजादी की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहना होगा.

 नीला रंग मुझे बहुत अच्छा लगता हैं-अखिलेश यादव

10वीं पास के लिए निकाली बंपर वेकेन्सी, 40 वर्ष तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

मॉरिशियस से लौटने के बाद शिवपाल यादव ने बयां किया इनका दर्द

राज ठाकरे ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए देश में धार्मिक दंगे कराए जा सकते हैं. वहीं, गुजरातियों को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर अब भी होटलों और दुकानों पर मराठी में नहीं गुजराती में बोर्ड लगाए गए हैं.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर आजम खान का अहम बयान

अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का मायावती को लेकर बड़ा बयान

 IAS और  IPS के तबादलों के बाद अब 49 पीसीएस अफसरों के तबादले, देखिये सूची

 राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर गुजराती बोर्ड को तोड़ डाला. गुड़ी पाडवा के मौके पर शिवाजी पार्क में आयोजित रैली में राज ठाकरे ने मोदी मुक्त भारत की घोषणा की है.  राज ठाकरे के इस भाषण के बाद मनसे कार्यकर्ताओं ने देर रात गुजराती होटलों और दुकानों को निशाना बनाया है.

योगी सरकार ने 43 IPS अफसरों के किये तबादले, डीएम के बाद अब एसएसपी गोरखपुर भी हटे