Breaking News

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

लखनऊ, राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान में आज आयोजित बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया की रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. रैली को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा कि 25 साल विधानसभा में पूरे होने पर सर्वे कराया गया. इसमें 20 लाख लोगों ने भाग लिया और 80 फीसदी से ज्यादा लोगों ने नए दल के गठन के लिए रजामंदी दी.

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

 राजा भैया ने लखनऊ के रमाबाई मैदान में  कहा कि रेप और हत्या के बाद पीड़ित को जाति के आधार पर मिलने वाला मुआवजा बंद होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार पर इस पर ध्यान देना चाहिए. क्योकि किसी भी पीड़ित परिवार में दुर्घटना होने के बाद उसकी जाति पूछकर मदद नहीं करनी चाहिए. हम इसका विरोध करते हैं.

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी मजदूर, किसान और जवान के लिए संकल्पित है. साथ ही सेना और अर्धसैनिक बलों के जवानों के लिए भी हम काम करेंगे. हमारी पार्टी का एजेंडा है कि सेना और अर्धसैनिक बल के जवानों के सीमा पर शहीद होने पर 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी जाए.

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये बड़ी राहत

उन्होनें  कहा कि 25 साल विधानसभा में पूरे होने पर सर्वे कराया गया. इसमें 20 लाख लोगों ने भाग लिया और 80 फीसदी से ज्यादा लोगों ने नए दल के गठन के लिए रजामंदी दी. पार्टी के नाम के लिए चुनाव आयोग में प्रक्रिया चल रही है. जनसत्ता दल, जनसत्ता पार्टी या जनसत्ता लोकतांत्रिक पार्टी में से कोई नाम मिलेगा.

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जारी

सीएम योगी ने बताई बजरंगबली की जाति….