Breaking News

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म ने किया धमाल,पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

मुंबई,दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत और हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।पहले दिन रजनीकांत-अक्षय की फिल्म ने किया धमाल।

फिल्म 2.0 आज गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। और फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने धमाल मचा दिया है।फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्लड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है।बता दें कि पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई करने वाली लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2 है।

रजनीकांत के फैंस में अपने चहते स्टार के प्रति दीवानगी इस कदर है कि लोगों ने पहले 120 करोड़ की एडवांस बुकिंग करा ली थी।हालांकि मुंबई और तमिलनाडु के कुछ सिनेमाघरों में यह फिल्म कल ही रिलीज कर दी गई।तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों में लोग देर रात तक लंबी लाइन में टिकट मिलने का इंतजार करते रहे। जिन सिनेमाघरों में यह फिल्म कल दिखाई गई, वहां दर्शकों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। लोग रजनीकांत की तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर सिनेमाघर आए। कुछ लोग बैंड-बाजे के साथ झूमते हुए फिल्म देखने आए और जैसे ही पर्दे पर फिल्म शुरू हुई, लोगों ने डांस करके अपने प्रिय अभिनेता का स्वागत किया।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की  फिल्म ‘2.0’ काफी महंगी फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म के निर्माण पर 500 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। ये फिल्म कहीं लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने कई बड़े कदम उठाए, लेकिन फिर भी फिल्म का पाइरेटेड वर्जन आ गया।बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म रिलीज से पहले उन साइट्स को ब्लॉक किया जिससे फिल्म लीक होने का डर था।इस फिल्म की अवधि 2.28 घंटे है। फिल्म ‘2.0’को देशभर के 10,000 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। तमिल फिल्मों इस सबसे महंगी फिल्म का दर्जा दिया गया है।