Breaking News

यूपी में राज्यसभा चुनाव हुआ रोचक, दस सीटों पर तेरह उम्मीदवार

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश से राज्यसभा की रिक्त दस सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के 11 उम्मीदवारों के नामांकन से चुनाव काफी रोचक हो गया।भाजपा के तीन उम्मीदवारों के अचानक नामांकन कर देने से बहुजन समाज पार्टी  उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर की दुश्वारियां फिलहाल बढ़ती नजर आ रही हैं।

भाजपा में शामिल होकर नरेश अग्रवाल ने पूरी की राजनीतिक चारधाम यात्रा

 राहुल गांधी का बैंक घोटाले पर बड़ा खुलासा, जानिये क्यों चुप हैं अरुण जेटली ?

प्रो. रामगोपाल यादव को लगा बड़ा झटका, नामांकन के दिन ही अमोल यादव ने पलट दी बाजी

 नामांकन के अंतिम क्षणों में भाजपा के तीन उम्मीदवार विद्यासागर सोनकर, सलिल विश्नोई और अनिल अग्रवाल के पर्चा दाखिल कर देने की वजह से चुनाव काफी रोचक होने के साथ ही मतदान के आसार बढ़ गये। हालांकि, भाजपा सूत्रों का कहना है कि 11 में से उसके दो उम्मीदवारों का नाम वापस लिया जा सकता है।

अखिलेश यादव से मिला बीएड के संघर्षशील अभ्यर्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल, जानिये क्या हुआ..?

 जानिये, दारू मे भी राम देखने वाले नरेश अग्रवाल की राम कथा

 शिवपाल सिंह की भविष्यवाणी हुयी सच, पहले ही किया था सावधान, जानिये क्या कहा था ?

 सूबे से राज्यसभा में दस उम्मीदवारों को जाना है लेकिन भाजपा के विद्यासागर सोनकरए सलिल विश्नोई और अनिल अग्रवाल के पर्चा दाखिल कर देने से चुनाव काफी रोचक हो गया है। सोनकर जौनपुर के रहने वाले हैं जबकि श्री विश्नोई कानपुर के निवासी हैं।  अग्रवाल गाजियाबाद के हैं।  साेनकर लोकसभा के सदस्य रह चुके हैं।  विश्नोई विधायक थे।

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

 इससे पहले, नामाकंन के अंतिम दिन केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली समेत भारतीय जनता पार्टी  के आठ उम्मीदवारों ने पर्चे भरे। विधानभवन के सेंट्रल हाल में  जेटली के अलावा अशोक वाजपेयी, सकलदीप राजभर, कांता कर्दम,  विजय पाल सिंह तोमर, डा अनिल जैन, जीवीएल नरसिंहाराव और हरनाथ सिंह यादव ने नामाकंन दाखिल किया। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा,  प्रदेश अध्यक्ष डा़ महेन्द्र पाण्डेय समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।   जेटली ने 11 बजकर 40 मिनट पर जबकि अन्य सात उम्मीदवारों ने करीब डेढ बजे नामांकन पत्र दाखिल किये थे।

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी