Breaking News

बीजेपी का बड़ा दावा, इतने लाख यादवों को बनायेंगे पार्टी का सदस्य

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी ने इस बार दावा किया है कि वह लाखों की संख्या में यादव समाज के लोगों को बीजेपी का सदस्य बनाकर पार्टी से जोड़ेंगे. यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ के जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव ने दी.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान जोर शोर से शुरू हो चुका है. लेकिन यह अभियान इस बार कई मायनों में भिन्न है. लगभग दो दशकों से आर एस एस और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लखनऊ के जिलाध्यक्ष राम निवास यादव पूरे मनोयोग से पार्टी के सदस्यता अभियान मे जुटे हुयें हैं.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

news85.in को दिये एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू मे उन्होने बताया कि पहली बार सदस्यता अभियान मे हमारा फोकस उन वर्ग या समुदाय के लोगों पर हैं, जो अबतक पार्टी से सबसे कम जुड़ें हैं. उन्होने बताया कि एसे वर्गों मे मुख्यरूप से यादव, जाटव और मुस्लिम शामिल हैं.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

जिलाध्यक्ष राम निवास यादव ने बताया कि राजधानी लखनऊ मे ही 6 लाख यादव वोटर हैं. इसमे दो से ढाई लाख के करीब यादव पहले ही बीजेपी से जुड़े हुयें हैं. अबकी बार एक लाख और यादवों को जोड़ने का लक्ष्य है.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

उन्होंने बताया कि बीजेपी की योगी सरकार में यादव अधिकारियों को उनकी परफारमेंस के आधार पर उचित प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है. वर्तमान में प्रदेश में दो जिलाधिकारी और तीन पुलिस अधीक्षक यादव हैं.

क्लिक करें और देखें पूरा इंटरव्यू-

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार