Breaking News

रानी मुखर्जी अपने किरदार को दोहरा कर धमाकेदार तरह से वापसी कर रही है

नई दिल्ली,  बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ के साथ धमाकेदार तरह से वापसी कर रही है आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘मर्दानी 2’ इस बार राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं। इसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन खतरनाक अपराधी का डटकर सामना करती हैं। फिल्म भारत में बलात्कार जैसी उस घृणित सामाजिक अपराध को बताती है जिसे अधिकतर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है।

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

हाल ही में फिल्म ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी का जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। इस फ़िल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा रहा है जब से इस फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट  हुआ है उसके कुछ समय बाद से ही इसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इससे लग रहा है फ़िल्म अच्छी होगी ‘मर्दानी 2’ के ट्रेलर को देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके ट्रेलर को देख लग रहा है कि यह सस्पेंस से भरपूर तो है ही साथ ही यह फिल्म महिला सशक्तिकरण का बेहतरीन उदाहरण होगी। इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’  को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

‘मर्दानी 2’  को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है इस फिल्म को रानी मुखर्जी  के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसे जिश्नू भट्टाचार्जी ने डायरेक्ट किया है।

रिपोर्टर-आभा यादव

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..