Breaking News

रणवीर-दीपिका का तीसरा वेडिंग रिसेप्‍शन…..

मुंबई, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब एक दूसरे के हमसफर हैं. दीपिका और रणवीर का वेडिंग रिसेप्शन में मुंबई के एक होटल में चल रहा है. इस मौके पर यह खूबसूरत कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आया. खास तौर पर इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पहुंच रहे हैं.

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते 14 और 15 नवंबर को इटली में ग्रैंड शादी करने के बाद बेंगलुरु और मुंबई में दो शानदार रिसेप्‍शन दिये.दीपवीर का पहला रिसेप्‍शन बेंगलुरु के आलीशान होटल ‘द लीला पैलेस’ में हुआ, जहां कड़ी सुरक्षा के बीच खेल जगत के जाने-माने लोगों के अलावा दीपिका के परिवार वाले और खास दोस्‍त शामिल हुए.

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

वहीं, दूसरा रिसेप्‍शन मुंबई में रखा गया जिसे दीपिका और रणवीर ने थोड़ा पर्सनल रखा. इस पार्टी में भवनानी परिवार के सारे रिश्तेदार और कुछ नजदीकी लोग ही शामिल हुए. दूसरे रिसेप्‍शन के बाद शनिवार को दीपवीर ने अपने तीसरे रिसेप्‍शन का अयोजन किया. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई वेडिंग रिसेप्‍शन में बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रेखा भी पहुंची. रेखा की मौजूदगी ने इस महफिल में चार चांद लगा दिये. रेखा अपने परिच‍ित अंदाज में सिल्‍क साड़ी में नजर आयीं.

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

दीपवीर के आफ्टर वेडिंग पार्टी में रेखा के अलावा, क्रिकेटर कपिल देव, अभिनेत्री शबाना आजमी, पटकथा लेखक जावेद अख्तर, सेंसर बोर्ड चीफ और गीतकार प्रसून जोशी, एक्टर विक्की कौशल,  जाने-माने फ‍िल्‍म मेकर अब्‍बास मस्‍तान भी शामिल हुए.

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com