Breaking News

रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं पर की बेहतरीन आफरों की बौछार

नयी दिल्ली,   रिलायंस जियो दूसरी वर्षगांठ के मौके पर उपभोक्ताओं के लिए कई बेहतरीन आफरों की बौछार की है। मुकेश अंबानी की कंपनी एकबार फिर अपने आफरों को लेकर चर्चा मे है।

हाल ही में जियो सेलिब्रेशन पैक और डेयरी मिल्क आफर पेश करने के बाद कंपनी ने नयी पेशकश में उपभोक्ता को 100 रुपए में असीमित वायस कालिंग समेत 42 जीबी डाटा उपलब्ध कराने की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को इसका फायदा लेने के लिए कंपनी की आधिकािरक वेबसाइट अथवा माई जियो ऐप से फोन पे के माध्यम से भुगतान करना होगा।

ऑफर के तहत 399 रुपए का रिचार्ज कराने पर 50 रुपए का वाउचर स्वत: मिल जाएगा। इसके अलावा ‘फोन पे’ के माध्यम से 50 रुपए का कैश बैक मिलेगा। इस प्रकार उपभोक्ता को कुल 100 रुपए की छूट मिलेगी। इस प्रकार 399 रुपए का रिचार्ज 299 रुपए में कराया जा सकेगा।

399 रुपए के प्लान की वैधता 3 महीने की होगी। ऑफर के तहत 299 के हिसाब से उपभोक्ता को प्रति महीने प्लान 100 रुपए का मिलेगा। इसमें 1.5 जीबी डाटा (28 दिन के लिए 42 जीबी) मिलेगा। इसके अलावा असीमित वाइस कॉल की सुविधा रहेगी। प्लान की वैधता 84 दिन की होगी। ये सुविधाएं उपभोक्ता को 3 महीने तक मिलती रहेंगी। कंपनी ने कहा है कि यह ऑफर 12 से 21 सितंबर की अवधि के लिए है।