Breaking News

रोहित को मैदान पर इसने जबरदस्ती किया KISS,देखें वीडियों….

नई दिल्ली, IND vs WI के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज पर है. जिसमें रोहित शर्मा  वापसी करने जा रहे हैं. वापसी से पहले ही रोहित शर्मा चर्चा में हैं. विजय हजारे ट्रॉफी  में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का चयन नहीं हुआ था. ऐसे में मुंबई के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते नजर आए.

 मुंबई और बिहार के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में भी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर रोहित शर्मा के पास पहुंच गया. उस फैन ने रोहित के साथ जो हरकत की उसे देखकर अपनी हंसी रोक पाना काफी मुश्किल है. रोहित शर्मा जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया और सीधे पिच पर रोहित शर्मा के पास पहुंच गया. रोहित के इस फैन ने पहले तो रोहित के पैर छुए और फिर हेलमेट के बार से उन्हें किस करने की कोशिश करने लगा. उसने 2 बार रोहित को किस करने का प्रयास किया, जिसके बाद रोहित ने उसे रोक दिया.

अंत में अंपायर को अपने पास आता देख उस फैन ने फिर से रोहित के पैर छूए और मैदान से बाहर जाने लगा. मैदान से बाहर जाते हुए उस फैन की खुशी तो मानो 7वें आसमान पर ही थी. वो उछल-उछल कर अपनी खुशी बयां कर रहा था.

इस घटना के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया पर रोहित की चुटकी ली. रितिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए, भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टैग करते हुए लिखा, “चहल, तुम और मैं, हम दोनों के पास कॉम्पिटिशन है.”

 

 

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com