कृषि मंत्री रूपाला ने बताया, क्या है अंबानी और अडानी का कसूर ?

नयी दिल्ली,  कृषि राज्य मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला ने आज राज्यसभा में किसानों की समस्याओं से संंबंधित निजी विधेयक पर चर्चा के दौरान राफेल, अंबानी और अडानी उद्योग समूह का नाम लिये जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी।

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

श्री रूपाला ने किसानों की हालत सुधारने के लिए संवैधानिक किसान आयोग के गठन की मांग करने वाले भारतीय जनता पार्टी के विजय पाल सिंह तोमर के निजी संकल्प पर सदन में हुई चर्चा में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि किसानी और खेती से संबंधित इस चर्चा में भी सदस्याें द्वारा अंबानी और अडानी का नाम लाया जा रहा है। राफेल का नाम लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राफेल सौदे में अंबानी समूह को कुल 800 करोड़ रूपये का काम मिला है लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें 30 हजार करोड़ रूपये अंबानी की जेब में डाल दिये गये।

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

यह कैसे संभव है कि काम 800 करोड़ का और जेब में 30 हजार करोड रूपये डाल दिये गये।उन्होंने कहा कि राफेल बनाने वाली कंपनी से 100 उद्योग समूहों को काम मिला लेकिन नाम केवल अंबानी का लिया जाता है और कहा जाता है कि 99 को पारदर्शी तरीके से काम मिला और एक को भ्रष्टाचार से मिला। उन्होंने कहा कि अंबानी और अडानी का कसूर केवल इतना है कि वे गुजराती हैं। श्री रूपाला ने कहा कि बार-बार इन मुद्दों को उठाये जाने से उन्हें दुख होता है।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और कांग्रेस के कुछ सदस्यों ने इस का प्रतिवाद किया और कहा कि इसमें ‘गुजराती’ का मामला कहां से आ गया। पूरे गुजरात को इसमें नहीं घसीटा जाना चाहिए। इससे पहले श्री संजय सिंह ने चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा था कि किसानों की जमीनों पर अंबानी – अडानी जैसे उद्याेग समूहों का कब्जा हाेता जा रहा है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com