Breaking News

साहू-राठौर समाज को भाजपा ने किया अपमानित, उनका परम्परागत काम छिना-अखिलेश यादव

 लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने साहू-राठौर समाज को अपमानित किया है, आर्थिक बदलाव में साहू-राठौर समाज का परम्परागत काम छिन गया है। अखिलेश यादव आज पार्टी मुख्यालय में साहू राठौर सम्मेलन में आए हजारों लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

भीमा कोरेगांव हिंसा के मुख्य आरोपी और बीजेपी नेताओं पर से सरकार ने केस हटाये, दलितों मे रोष

एक अक्टूबर से आपकी जिंदगी मे आ गये ये परिवर्तन, जानिये क्या हुये बदलाव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने सबको धोखा देने का काम किया है। उसने विकास अवरूद्ध किया है। पिछड़ों के रास्ते रोक दिए हैं। आरक्षण समाप्त करने की साजिशे हो रही है। हमारी मांग है कि जातीय जनगणना हो जिससे आबादी के आधार पर सबको हक और सम्मान मिल सके। भाजपा ने साहू-राठौर समाज को अपमानित किया है। आर्थिक बदलाव में उनका परम्परागत काम छिन गया है। साहू समाज को पूरा मान सम्मान दिए जाने का भरोसा दिया।

SBI के खाताधारकों के लिए खास खबर,बैंक ने किया बड़ा परिवर्तन

रणबीर कपूर के घर से आई बुरी खबर,शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

 पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से परिवार और व्यापार टूटे हैं। भाजपा राज में बड़े पूंजी घरानों को ही लाभ मिला है। देश के एक बड़े उद्योगपति का रोजना मुनाफा तीन सौ करोड़ रूपए का है। इतना मुनाफा एक दिन में कितनों का है? पेट्रोल-डीजल मंहगा हो गया है। संसाधन कुछ हाथों में सीमित हो गए हैं। इतनी बेईमानी कभी नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि हमें बुनियादी मुद्दों से नहीं हटना है। देष में गरीबी, बेकारी है। भारत में ही किसान आत्महत्या कर रहा है। प्रधानमंत्री जी दुनिया के तमाम देश घूम आए वहां किसी किसान के आत्महत्या का मामला नहीं सुनाई पड़ा। जनता भाजपा का हिसाब-किताब करेगी। जो दूसरों को दुःख देता है समय आने पर उनको सबक मिलेगा।

रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़े, गैर सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर अब… रुपए का ?

यूपी के बच्चों की पुलिस अंकल से अपील, प्लीज गोली मत मारिएगा….

साहू राठौर समाज के तमाम लोगों ने उन्हें स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्र और ‘हम आपके और आप हमारे‘ नारे के साथ चारों धर्म के प्रतीक चिन्ह तथा साइकिल चिह्नित झण्डा भेंट किया। श्री रवीन्द्र साहू ने अपनी पुस्तक ‘हैप्पीनेस-सक्सेस‘ भेंट की। सर्व साहू- राठौर समाज कानपुर की स्मारिका का भी उन्होंने विमोचन किया। साहू-राठौर समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि हम सब अखिलेश जी के नेतृत्व को विजयी बनवाएंगे। साहू-राठौर समाज अब भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाला है क्योंकि हमारा मान-सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी में है।

शिवपाल सिंह का कानपुर मे अभूतपूर्व स्वागत, मोर्चे के प्रथम मंडलीय कार्यालय का किया शुभारंभ

लालू यादव के घर फिर से बजेगी शहनाई,तेजस्वी यादव ने बताया, कब करेंगे शादी

कार्यक्रम की अध्यक्षता जगजीवन प्रसाद एम.एल.सी. तथा संचालन हरिओम साहू ने की। इस अवसर पर सर्वश्री राजेन्द्र चौधरी, एस.आर.एस. यादव, सिद्ध गोपाल साहू, जयकिशन साहू, डाॅ0 उदय नरायन गुप्ता, श्रीमती कंचन राठौर, श्रीमती सुरेखा साहू, हरिओम साहू, श्रीमती राधा, रवीन्द्र साहू, संजय गुप्ता, भइयादीन साहू आदि भी मौजूद थे।

आईसीसी की बल्लेबाजी रैंकिग- टाप दो स्थानों पर, भारतीय खिलाड़ियों का कब्जा

सीमा सुरक्षाबल और सशस्त्र सीमा बल को मिले नए प्रमुख, जानिये किसको मिली जिम्मेदारी ?