Breaking News

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

नई दिल्ली, कई टीवी शो, अवार्ड फंक्शंस और इंटरव्यू में सलमान से लंबे समय से यह सवाल पूछा जा रहा है कि वे शादी कब करेंगे? हर बार सलमान खान शादी के सवाल पर गोलमाल जवाब देकर निकल जाते हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी के सवाल पर मजाकिया अंदाज में कहा था, मैं अच्छा बेटा हूं और अच्छा पिता बन सकता हूं. लेकिन शायद मैं अच्छा पति नहीं बन पाऊंगा.

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

53 साल के हो चुके सलमान खान शादी कब करेंगे, करेंगे भी या नहीं, यह बाद की बात है लेकिन उन्होंने पिता बनने की तैयारी कर ली है. जी हां, उम्र के इस पड़ाव पर सलमान पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें, हम आपको बता दें कि सलमान सरोगेसी के जरिये पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं.

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान खान को बच्चे कितने पसंद हैं. बच्चों के लिए उनका प्यार कई मौकों पर देखने को मिला है.बहरहाल, अंगरेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अभी शादी को तैयार नहीं हैं. ऐसे में वह पिता बनने के लिए सरोगेसी का तरीका अपना रहे हैं. वैसे आपको बताते चलें कि सलमान से पहले शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर, सोहैल खान और सनी लियोनी सहित बॉलीवुड के कई सितारे सरोगेसी के जरिये पेरेंट्स बने हैं.

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….