Breaking News

सपा को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिये अखिलेश यादव जुटे, इन राज्यों मे होगा विस्तार

लखनऊ,  अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी शीघ्र राष्ट्रीय पार्टी का स्वरूप लेकर राष्ट्रीय राजनीति की दिशा में तेजी से कदम बढ़ायेगी। इसकी शुरूआत लगभग एक दर्जन राज्यों से हो रही है।

दिल्ली में तेजस्वी यादव का धरना,देखिए कौन-कौन दिग्गज नेता हुएे शामिल…….

ये क्या किया वीरेंद्र सहवाग ने,देख कर रह जायेंगे हैरान…….

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में कदम बढ़ा रही हैं। उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त अन्य प्रांतों में भी समाजवादी पार्टी के संगठन को विस्तार देने का काम तेजी से चल रहा हैं। स्वयं  अखिलेश यादव इसमें रूचि ले रहे हैं और वे जल्दी ही अन्य प्रांतों में कार्यक्रम देंगे।

अखिलेश यादव ने इनसे कहा, तुरंत दे इस्तीफ़ा ,जानिए क्यों…..

मुख्यमंत्री से मिलने के लिए हाथ में चाकू लेकर पहुंचा ये शख्स, मारने की दी धमकी…..

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मध्य प्रदेश, उत्तराखण्ड, पश्चिमी बंगाल, राजस्थान, बिहार, झारखण्ड, छत्तीसगढ़ तथा गुजरात पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। वहां समाजवादी पार्टी के संगठन को मजबूती देने के लिए प्रभारियों की नियुक्ति की गई है और उनके क्रियाकलापों की समय-समय पर समीक्षा भी हो रही है। विगत 28 जुलाई 2018 को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी संगठन को दूसरे राज्यों में विस्तार पर चर्चा हुई है।

सरकार से नाराज शिवपाल यादव ने दिया ये बयान……

आखिर क्यों रोई ये महिला अखिलेश यादव के सामने….?

समाजवादी पार्टी के विभिन्न राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष हैं- पं0 रामकिशन राजस्थान, श्री गौरी शंकर मध्य प्रदेश, श्री सुरेन्द्र सिंह गुजरात, श्देवेन्द्र सिंह यादव बिहार, कुलदीप रावत उत्तराखण्ड,  अबू आसिम आजमी महाराष्ट्र,  जाय एंटोनी केरला इनके अतिरिक्त कर्नाटक, तमिलनाड़ु, तेलंगाना में भी पार्टी संगठन को गतिशील बनाने की प्रक्रिया चल रही है।

विपक्ष के साथ आज दिल्ली में तेजस्वी यादव का प्रदर्शन,जानिए क्यों…..

सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, 60 हजार पदों पर होगी भर्ती

अभी पिछले दिनों अखिलेश यादव 19-20 जुलाई 2018 को भोपाल गए थे वहां कार्यकर्ताओं के साथ गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने भी  अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। श्री अखिलेश यादव आगामी 31 अगस्त 2018 को उत्तराखण्ड जाएंगे। सितम्बर 2018 में मध्य प्रदेश के बालाघाट व सागर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का कार्यक्रम तय हो रहा है।

प्रियंका गांधी लड़ेंगी इस सीट से लोकसभा चुनाव ?

कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप- हजारों करोड़ के घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को भगाया गया

 बालाघाट, मध्य प्रदेश के पूर्व सांसद कंकर मुजारे ने आज अखिलेश यादव से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय विस्तार की योजना के सम्बंध में चर्चा की। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी का वहां विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने का इरादा है। चर्चा में सर्वश्री अहमद हसन, राजेन्द्र चौधरी, नरेश उत्तम पटेल, एस.आर.एस. यादव शामिल थे।

भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी के मामले मे, मोदी सरकार को तगड़ा झटका

सत्ता हथियाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश पर अखिलेश यादव ने मोदी सरकार से किये ये सवाल

      समाजवादी पार्टी पूरे देश में किसानों, नौजवानों, अल्पसंख्यकों के हितों के लिए संघर्ष करती रही है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार में विकास को जो विस्तार मिला था उससे उत्तर प्रदेश की जनता ही नहीं अन्य प्रदेश की जनता भी परिचित है इसलिए समाजवादी पार्टी के लिए वहां भी अनुकूल वातावरण बना है। इसका नतीजा है कि अन्य प्रांतो के तमाम नेता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से सम्पर्क में हैं।

अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के मंत्री,दिया ये बयान….

अखिलेश यादव ने ईवीएम को लेकर किया बड़ा खुलासा….

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव भरोसा दिलाते हैं कि अब  अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी शीघ्र राष्ट्रीय पार्टी का स्वरूप लेकर राष्ट्रीय राजनीति की दिशा में तेजी से कदम बढ़ायेगी। आज राजनीति में वैचारिक संकट की स्थिति है। साम्प्रदायिक और जातिवादी ताकतों से स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों पर खतरा मंडरा रहा है। समाजवादी पार्टी इनके प्रति सतर्क और सजग है।

लखनऊ में हुआ बड़ा हादसा,कई लोगो की हुई मौत

डॉ0 आंबेडकर के बाद अब इस महापुरुष को भी रंग दिया गया भगवा रंग

महिला एवं बाल राज्य आयोग को मिला नया अध्यक्ष, कई सदस्यों की हुई नियुक्ति

अमर सिंह ने किया चौकाने वाला एेलान……

जानिए क्यों पश्चिमी यूपी के वकील हड़ताल पर, रखी ये मांग…..

योगी सरकार ने किए IPS अफसरों के तबादले कई जिलों के कप्तान बदले बदले

फेसबुक ने की बड़ी घोषणा, भारत में पत्रकारिता परियोजना के तहत चलायेगा ये कार्यक्रम

ओबीसी के इतने लाख आरक्षित पद रिक्त, कांग्रेस ने मोदी सरकार से की तुरंत भरने की मांग

पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक, लोकसभा से पारित