Breaking News

समाजवादी पार्टी के नेता रहस्यमय तरीके से लापता, पत्नी का शव बांध से बरामद

चित्रकूट,  उत्तर प्रदेश में चित्रकूट के भरतकूप क्षेत्र में लापता समाजवादी पार्टी  नेता भरत दिवाकर की पत्नी का शव आज बरुआ बांध से पुलिस ने आज बरामद कर लिया जबकि उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक अंतिम मित्तल ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कर्वी सदर की पूर्व ब्लॉक प्रमुख दसोदिया देवी का पौत्र सपा नेता भरत दिवाकर मगलवार को रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। बुधवार सुबह पुलिस ने उनके कपड़ेए जूते और उसकी कार बांध से बरामद की। उनकी स्कॉर्पियो कार में पत्नी के चप्पलए घर की चाबी व मोबाइल भी मिले थे। सपा नेता वर्तमान में कर्वी के मुलायम नगर के सामने नई बस्ती में मकान बनवा कर पत्नी मीनू और तीन साल की बच्ची के साथ रह रहा था।

उन्होंने बताया कि उसके पास बरुआ बांध में मछली पकडऩे का ठेका भी था। उन्होंने बताया कि नेता की पत्नी का शव आज पुलिस ने बांध से निकाल लिया। पुलिस सपा नेता की तलाश कर रही है। इस बीच नाविक रामसूरत से पूछताछ पर बताया कि सपा नेता ने पत्नी की हत्या के बाद बोरे में शव बांध कर भरत दिवाकर ने उसकी नाव से बांध के बीच में फेंकने गया था। उसी दौरान नाव पलट गई और सपा नेता भी डूब गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com