Breaking News

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

लखनऊ, मुलायम वादी पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव ने बुधवार को समाजवादी पार्टी को अलविदा कह दिया। उन्होंने समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । वीरपाल सिंह यादव आज शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो गये है। वीरपाल के साथ पूर्व डिप्टी मेयर, बिजनौर के प्रभारी, भूमि विकास बैंक के चेयरमैन, प्रधान बीडीसी सदस्य सहित 50 लोगों ने सपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री

 सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव करीब 20 साल तक बरेली में पार्टी के जिलाध्यक्ष रहे थे। अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस पार्टी को पसीना बहाकर सींचा था, उसे छोड़ते हुए दुख हो रहा है लेकिन मजबूर हूं। अब यहां बुजुर्गों का सम्मान नहीं रह गया है। अनुशासनहीनता चरम पर है। नेता जी ने जिन सिद्धांतों को लेकर पार्टी बनाई थी, उससे भटक गई है। बीस महीनों से सपा भाजपा की षडयंत्रकारी साजिशों का विरोध नहीं कर पाई। बरेली में दो माह में खैलम और उमरिया गांव में उत्पात हुआ लेकिन सपा का कोई नेता पीड़ितों का हाल लेने तक नहीं गया। इंतजार कर मैं स्वयं उमरिया गया।

अटल जी के वक्त लोकशाही थी, आज तानाशाही चल रही- शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा,अब चलायेंगे “सम्पूर्ण सफाया अभियान”

इसके बाद मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई। कोई पार्टी का पदाधिकारी मेरा पक्ष जानना तो दूर फोन से भी हाल नहीं लिया। वीरपाल, ‘मैं साम्प्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था लेकिन पार्टी का सहयोग नहीं मिला। स्थानीय स्तर पर कदम कदम पर अपमान अलग मिल रहा था। ऐसे में अब पार्टी में रहने का कोई औचित्य मुझे नहीं लग रहा है।’ अंत में वीरपाल ने ये भी कहा कि अखिलेश यादव भी यही चाहते थे लेकिन खुलकर बोल नहीं पा रहे थे। मैंने पार्टी छोड़कर अखिलेश यादव की मंशा पूरी कर दी है।

केवल इंटरव्यू दीजिए और लीजिए सरकारी नौकरी,जल्द करें अप्लाई..

यूपी में एक और रेल हादसा….

नमामि गंगे परियोजना के अफसरों को सीएम योगी ने किया निलंबित….

घुमंतू समुदाय ने जारी किया,अपना घोषणा पत्र, राजनैतिक दलों से की ये मांग

राजा भैया लखनऊ मे रैली कर करेंगे, नई पार्टी का एेलान, जानिये कब और क्या है नाम ?

इस हेल्मेट की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें इसकी खासियत

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला ,बंद होगी यह बड़ी कंपनी

अब एक ही कार्ड पर मिलेगी डेबिट-क्रेडिट की सुविधा….

लखनऊ के डबल मर्डर के मुख्य आ

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com