Breaking News

यूपी मे कानून व्यवस्था की तरह, बिजली व्यवस्था भी पटरी से उतरी-समाजवादी पार्टी 

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की तरह बिजली व्यवस्था भी पटरी से उतर जाने का आरोप लगाते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी  सरकार के मंत्रियों ने अधिकारियों पर अपना नियंत्रण खो दिया है।

जब नही सुना अफसरों ने तो योगी सरकार के मंत्री ने खुद उठाया फावड़ा,शुरू किया ये काम

आंकड़ों को लेकर शर्म आनी चाहिए, मोदी सरकार को इसे उपलब्धि नहीं बताना चाहिए-उमर अब्दुल्ला

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने जारी बयान में कहा है कि कानून व्यवस्था की तरह उत्तर प्रदेश में बिजली व्यवस्था भी पटरी से उतर गई है। भाजपा सरकार के मंत्रियों का अपने विभागों पर नियंत्रण नहीं रह गया है और अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश के ऊर्जामंत्री ने स्वीकार किया है कि न तो बिजली चोरी पर अंकुश लगा है और नहीं फाल्ट पर रोक लगी है। मंत्री का अपने विभाग और उसके अधिकारियों पर ही कोई जोर नहीं है।

बीजेपी विधायक की पत्रकारों को खुली धमकी, सीमा मे रहें नही तो….?

सोनिया और राहुल गांधी से मिलने पहुंची सपना चौधरी,राजनीति में धमाल मचाने को तैयार

उन्होने कहा कि इन दिनों जबकि भीषण गर्मी पड़ रही हैए बिजली कटौती से त्राहि-त्राहि मची हुई है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब घंटो-घंटों बिजली गायब न होती हो। वोल्टेज की समस्या भी गंभीर है। जनता की कहीं सुनवाई नहीं है। राजधानी लखनऊ में भी लोग बिजली की आवाजाही झेल रहे हैं। बिजली संकट से लोगों को राहत के कोई आसार नहीं है। प्रदेश के ऊर्जामंत्री जब तब गांव-गांव, घर-घर बिजली पहुंचाने के दावे कर रहे है। हकीकत में सिर्फ कागजी कार्यवाहियां हो रही हैं। हवाई घोषणाएं दुहराई जा रही हैं। मंत्री की कोई नही सुनता हैं।

शिवपाल यादव ने अखिलेश और धर्मेन्द्र को लेकर कही ये बड़ी बात…..

अमित शाह के बैंक पर कांग्रेस का बड़ा हमला, बताया- बड़ा घोटाला, खोले कई और राज

राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी सरकार के दौरान प्रदेश में विद्युत आपूर्ति में वृद्धि की विस्तृत कार्य योजना लागू हुई थी। तब ग्रामीण क्षेत्रों में 14 से 16 घंटे तथा शहरी क्षेत्रों में 22 से 24 घंटे तक विद्युत आपूर्ति होने लगी थी। अण्डर ग्राउण्ड कैबलिंग के साथ ट्रांसफार्मरों की समय से मरम्मत का काम भी सुनिश्चित था। उन्होने कहा कि अखिलेश यादव ने 12 विद्युत परियोजनाएं शुरू की। सौर ऊर्जा के तहत मार्च 2017 तक 500 मेगावाट की सोलर परियोजनाएं स्थापित की गई। ग्रामीण क्षेत्रों में फीडर सेपरेशन का काम कराया था।

नोटबंदी के बाद अमित शाह के बैंक मे, सबसे ज्यादा रकम जमा करने को लेकर, बड़ा खुलासा

प्रसिद्ध समाजवादी छायाकार अशोक यादव के त्रयोदश संस्कार पर, बड़ी संख्या मे लोगों ने दी श्रद्धांजलि

सपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि अखिलेश यादव ने कई बंद पड़ी विद्युत इकाईयों को फिर से शुरू कराया। प्रदेश में समाजवादी सरकार के समय बिजली की सप्लाई 16000 मेगावाट तक पहुंच गई। भाजपा सरकार में न तो एक सबस्टेशन का निर्माण हुआ और नहीं एक यूनिट विद्युत उत्पादित हो सकी।

लोकसभा चुनाव से पहले ये नेता हुए सपा में शामिल….

योगी सरकार से सहयोगी दल इस कदर नाराज, नही शामिल हुये इस खास कार्यक्रम मे

जानिए क्यों नाराज हुए ये दलित सांसद,लगाये गंभीर आरोप

दलित विधायक के अपमान पर, बुरी तरह घिरे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय

सुधार के लिये न्यायपालिका को भी न बख्शने वाले, न्यायमूर्ति जे. चेलमेश्वर आज होंगे रिटायर

शिवपाल यादव ने कहा, मुझे अखिलेश यादव के इस फैसले का है इतंजार

केवल विज्ञापन और बयान वाली सरकार है ये -अखिलेश यादव