Breaking News

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

नई दिल्ली,हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए पूरे देश में पहचानी जाती हैं. उनके डांस को टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. इसलिए जब सपना स्टेज पर खुलकर ठुमके लगाती हैं तो हर कोई उनके सामने पानी भरता नजर आता है.

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

 इस बार उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ स्टेज पर धमाकेदार डांस कर धमाल मचा दिया है. यह पहला मौका है जब सपना चौधरी  और खेसारी लाल यादव ने एक साथ स्टेज पर अपनी डांस का जलवा बिखेरा हो. इन दोनों के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. लोगो उनके डांस को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने को उतालवे दिख रहे थे. सपना चौधरी  और खेसारी लाल यादव  वैसे भी अपने डांस के लिए जाने जाते हैं और जब यह दोनों सुपरस्टार एक साथ किसी समारोह में डांस करें तो नजारा कैसा होगा वो इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है.

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

सपना चौधरी  वैसे भी भोजपुरी , पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचा चुकी हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ इस डांस वीडियो में जमकर धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टागॅाम पर शेयर किया है. लोगों को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को दो दिन पहले ही शेयर किया गया था. अभी तक इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

 

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…