Breaking News

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

नई दिल्ली, हरयाणवी डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्खियो में बनी रहती हैं। कभी अपने ठुमको को लेकर तो कभी अपने बयान को लेकर… लेकिन इस बार सपना चौधरी हर बार की तरह एक बार फिर  अपने डांस विडियो को ले कर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

आपको बता दे  सपना चौधरी के नए डांस वीडियो में वो  घूंघट ओढ़कर ठुमके लगा रही हैं। इसमें उन्होंने ब्लैक, गोल्डन सलवार सूट पहना है और ब्लैक दुपट्टे से घूंघट लिया हुआ है अपने हॉट लुक और डांस से वो लोगो अपना दीवाना बना रही है। उनका यह डांस वीडियो वाकई मस्त है। सपना चौधरी का यह वीडियो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

तेरी आंख्या के यो काजल गाने से खासी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग अब बढ़ चुकी है। इस फैन फॉलोइंग में बुजुर्ग से लेकर नौजवान तक हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और उनके हर नए डांस का इंतजार करते रहते है।

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

सपना चौधरी ने पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा कर तहलका मचाया है। बॉलीवुड फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ के ‘अरे हट जा ताऊ’ गाने में डांस किया। यह बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ। डांसिंग के अलावा सपना ने बिग बॉस 11 में रहते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस में उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था।

रिपोर्टर-आभा यादव